scriptमुस्लिम लड़की से शादी करना चाहता था हिंदू लड़का, युवती के पिता ने किया इंकार तो कर दिया कत्ल  | Hindu boy want to marry Muslim girl in thanel girl father refused he murdered | Patrika News
राष्ट्रीय

मुस्लिम लड़की से शादी करना चाहता था हिंदू लड़का, युवती के पिता ने किया इंकार तो कर दिया कत्ल 

Thane Crime: ठाणे में बेटी की शादी सिरफिरे आशिक से न कराना एक पिता को भारी पड़ गया।

मुंबईJun 21, 2024 / 04:00 pm

Prashant Tiwari

महाराष्ट्र के ठाणे में अपने बेटी की शादी सिरफिरे आशिक से न कराना 46 वर्षीय जाकिर मिया शेख को भारी पड़ गया। सिरफिरे आशिक ने न सिर्फ उनकी हत्या कर दी। बल्कि घर में घुसकर औरतों को भी जमकर मारा। जानकारी के मुताबिक, आरोपी अविनाश खैरात पीड़ित जाकिर मिया शेख की पुत्री से एकतरफा प्रेम करता था। उसके पिता की ओर से विवाह प्रस्ताव अस्वीकार करने के बाद भी वह लगातार उससे शादी करने की मांग कर रहा था। लेकिन पिता ने जब बार-बार मना किया तो आरोपी ने बकरीद के दिन दो अन्य लोगों के साथ कल्याण तालुका स्थित शेख के घर पहुंचा और उनकी हत्या कर दी।
घर की औरतों पर भी किया हमला

घटना के वक्त घर में मौजूद लोगों ने जब शेख को बचाने की कोशिश की तो आरोपियों ने घर की औरतों पर धारदार हथियारों एवं लाठियों से जानलेवा हमला कर दिया। इस पूरे मामले में जब पुलसि अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि अविनाश खैरात शेख की बेटी से एकतरफा प्यार करता था। उसने कई बार जाकिर मिया को उसकी बेटी से शादी का प्रस्ताव दिया था। इस पर जाकिर ने इनकार कर दिया था। 
Hindu boy want to marry Muslim girl in thanel girl father refused he murdered
बकरीद वाले दिन हत्या को दिया अंजाम

जाकिर मिया शेख की ओर से रिश्ते का प्रस्ताव ठुकराने से खफा अविनाश बकरीद वाले दिन अपने दो अन्य दोस्तों के साथ उसके घर आ धमका और हमला बोल दिया। पुलिस ने इस मामले में अविनाश समेत तीन लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। 

Hindi News/ National News / मुस्लिम लड़की से शादी करना चाहता था हिंदू लड़का, युवती के पिता ने किया इंकार तो कर दिया कत्ल 

ट्रेंडिंग वीडियो