scriptकांग्रेस सरकार आई तो मोदी को मार दूंगा, हाथ में तलवार लेकर मोहम्मद रसूल ने दी धमकी, तलाश में पुलिस | I will kill Modi If Congress government comes Mohammad Rasool threatened with a sword in his hand karnataka police on the lookout | Patrika News

कांग्रेस सरकार आई तो मोदी को मार दूंगा, हाथ में तलवार लेकर मोहम्मद रसूल ने दी धमकी, तलाश में पुलिस

locationनई दिल्लीPublished: Mar 05, 2024 11:50:16 am

Submitted by:

Paritosh Shahi

PM Modi Death Threat: मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के शख्स ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह हाथों में तलवार लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) को जान से मारने की धमकी दे रहा है। उसने केंद्र में कांग्रेस (Congress) सरकार आने पर पीएम मोदी को जान से मारने की धमकी दी।

pm modi death threat

PM Modi Death Threat: कांग्रेस (Congress) पार्टी शासित कर्नाटक से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी देने का हैरान करने वाला मामला सामने आया है। कर्नाटक के यादगिरी जिले के रंगापेट के रहने वाले मोहम्मद रसूल कद्दारे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उसने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यंमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। मोहम्मद रसूल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यादगिरी सुरपूर पुलिस स्टेशन में आरोपी शख्स रसूल के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है और पुलिस आरोपी के तलाश कर रही है।

https://twitter.com/ANI/status/1764861078335304077?ref_src=twsrc%5Etfw
rasool.jpg

 

 


मोहम्मद रसूल कद्दारे नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उसने हाथों में तलवार लिए प्रधानमंत्री मोदी को धमकी दी कि अगर कांग्रेस सरकार आई, तो उन्हें मार देंगे। वीडियो वायरल होने के बाद स्थानीय भाजपा नेताओं ने इसकी शिकायत की और कानूनी कार्रवाई की मांग की। रसूल कद्दारे के खिलाफ आइपीसी की धारा 505(1)(बी), 25(1)(बी) और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

 

 


कांग्रेस की सरकार आने पर प्रधानमंत्री मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाले व्यक्ति की पहचान मोहम्मद रसूल कद्दारे के रूप में हुई है। रसूल कद्दारे मूल रूप से रंगमपेट, सुरपुर, यादगिरी जिले का रहने वाला है। कई वर्षों से वह हैदराबाद में एक मजदूर के रूप में काम कर रह था और वहीं बस गया।

ट्रेंडिंग वीडियो