script जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका | Jammu-Kashmir: Grenade attack on CRPF Bunker in Anantnag | Patrika News

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका

Published: Dec 27, 2021 04:18:00 pm

Submitted by:

Mahima Pandey

जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक बार फिर से आतंकी हमला हुआ है। ये हमला CRPF के बंकर पर अनंतनाग में किया गया है।

Jammu Kashmir
Jammu Kashmir (File image)
जम्मू कश्मीर (Jammu Kashmir) में एक बार फिर से आतंकी हमले (Terrorist Attack) की खबर सामने आ रही है। ये हमले तब देखने को मिल रहे हैं जब राज्य में रियल स्टेट पॉलिसी पर तेजी से काम हो रहा है। ताजा मामले में अनंतनाग के अरवानी इलाके में CRPF के बंकर पर ग्रेनेड हमला (Grenade attack) हुआ है। हालांकि, ये ग्रेनेड एक खाली जगह पर गिरा तो किसी तरह की क्षति नहीं हुई है। फिलहाल, इलाके को सुरक्षाबलों ने खाली करा दिया है और छानबीन की जा रही है।
फिलहाल किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। हमले की सूचना मिलते ही पूरे इलाके के घरों में तलाशी ली जा रही है।

इससे पहले 26 दिसम्बर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों ने ग्रेनेड से हमला किया था। ये हमला एक पोस्ट ऑफिस पर किया गया था जिसमें यहाँ तैनात दो पुलिसकर्मी घायल हो गए। इससे पहले जम्मू कश्मीर में बुधवार को 1 घंटे के भीतर दो आतंकी हमले हुए थे जिसमें ASI शहीद हो गए थे।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में आतंकी हमला, CRPF के बंकर पर ग्रेनेड फेंका

बता दें कि आतंकियों के खिलाफ सुरक्षाबल सर्च ऑपरेशन के तहत आतंकियों की तलाश कर रही है। शनिवार को शोपियां जिले के चौगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई थी। इस मुठभेड़ में दो आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया था।

इसपर जानकारी देते हुए सुरक्षाबलों के एक अधिकारी ने बताया था कि वो दक्षिण कश्मीर में शोपियां के चौगाम इलाके में घेराबंदी कर तलाशी ले रही है। किसी भी तरह की सूचना मिलने या उनकी मौजूदगी का पता चलने पर सुरक्षाबल एक्शन ले रहे हैं।
इस दौरान सुरक्षाबलों ने दो AK राइफल, चार AK मैगजीन और 32 गोलियों, हथियार तथा गोला बारुद बरामद किए थे।

यह भी पढ़ें: Jammu Kashmir: 36 घंटे में तीन एनकाउंटर, सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को किया ढेर

ट्रेंडिंग वीडियो