scriptजम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर खाई में गिरी कार, 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी | Jammu-Srinagar National Highway car fell into ditch, 10 people died | Patrika News
राष्ट्रीय

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर खाई में गिरी कार, 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ (SDRF) और सिविल क्यूआरटी रामबन की टीम मौके पर पहुंची है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है । हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना जताई जा रही है।

Mar 29, 2024 / 10:40 am

Akash Sharma

10 people died after car fell into ditch on Jammu-Srinagar National Highway

जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर खाई में कार गिरने से 10 लोगों की मौत

जम्मू के रामबन में गुरुवार देर रात एक कार 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस भीषण हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई। हादसा जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे 44 पर रामबन के बैटरी चश्मा इलाके में हुआ। जम्मू में सुबह से काफी बारिश हो रही है, जिसकी वजह से बचाव अभियान भी प्रभावित हुआ है। हादसे में मृतकों की संख्या बढ़ने की संभावना जताई जा रही है। रेस्क्यू टीम के मुताबिक पैसेंजर कैब श्रीनगर से जम्मू जा रही थी, लेकिन भारी बारिश के चलते फिसलकर खाई में गिर गई थी।

https://twitter.com/ANI/status/1773531230195339445?ref_src=twsrc%5Etfw

रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने बताया कि रामबन इलाके में बैटरी चश्मा के पास जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक यात्री टैक्सी गहरी खाई में गिर गई। सूचना पर पुलिस, एसडीआरएफ (SDRF) और सिविल क्यूआरटी रामबन की टीम मौके पर पहुंची है। रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है ।

अभी 2 मृतकों की हुई पहचान

पुलिस के अनुसार खाई से बरामद हुए दो शवों की पहचान बलवान सिंह पुत्र पूरब सिंह निवासी अम्ब घ्रोठा जम्मू के रूप में हुई है। वहीं, एक अन्य मृतक की पहचान विपिन मुखिया पुत्र विश्वनाथ मुखिया निवासी बिहार चंपारण के रूप में हुई है।

केंद्रीय मंत्री ने जताया दुख

रामबन सड़क हादसे पर केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि दुखद सड़क हादसे के बारे में पता चलने के बाद मैं लगातार अधिकारियों के संपर्क में हूं, हादसे में मृत लोगों के परिवार के प्रति मैं अपनी संवेदनाएं व्यक्त करता हूं।

Hindi News/ National News / जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर खाई में गिरी कार, 10 लोगों की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो