scriptकांग्रेस अध्यक्ष बद्दुआएं देते है कि मोदी जी की सरकार गिर जाए, लेकिन ऐसा नहीं होगा, जेडीयू ने विपक्ष पर बोला हमला | Mallikarjun Kharge curses Modi government should fall JDU | Patrika News
राष्ट्रीय

कांग्रेस अध्यक्ष बद्दुआएं देते है कि मोदी जी की सरकार गिर जाए, लेकिन ऐसा नहीं होगा, जेडीयू ने विपक्ष पर बोला हमला

New Delhi: जनता दल युनाइटेड के नेता केसी त्यागी ने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस दावे पर कि यह सरकार ज्यादा दिन तक टिकने वाली नहीं है पर जोरदार हमला बोला है।

नई दिल्लीJun 15, 2024 / 03:33 pm

Prashant Tiwari

केंद्र में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में तीसरी बार सरकार का गठन हो गया है। एनडीए में इस बार सहयोगी दलों की बात करें तो भाजपा के अलावा टीडीपी और जेडीयू दो बड़े दल हैं जिनके पास सांसदों की संख्या ज्यादा है। ऐसे में केंद्रीय मंत्रिमंडल में सभी सहयोगी दलों को स्थान दिया गया है। वहीं विपक्ष यह दावा करता रहता है कि यह सरकार कमजोर सरकार है और ज्यादा दिन तक चलनेवाली नहीं है। इसको लेकर जेडीयू नेता केसी त्यागी ने विपक्ष के सारे दावों का खंडन करने के साथ ही जोरदार हमला किया है।
Mallikarjun Kharge curses Modi government should fall JDU
खड़गे बद्दुआ देते हैं कि सरकार गिर जाए

जनता दल युनाइटेड के नेता केसी त्यागी ने कांग्रेस के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के इस दावे पर कि यह सरकार ज्यादा दिन तक टिकने वाली नहीं है पर जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि खड़गे जी की ये बद्दुआएं हैं, ये इच्छाएं नहीं है। वहीं, केसी त्यागी ने इस बात का भी खंडन किया कि विपक्ष के द्वारा कही जा रही बात की जदयू ने सरकार में रहने के लिए लोकसभा स्पीकर का पद मांगा है।
Mallikarjun Kharge curses Modi government should fall JDU
हमारे नेता ने कभी नहीं मांगा स्पीकर पद

उन्होंने कहा कि आमतौर पर इस तरह का विचार होता है कि जो पार्टी सत्ता में होती है लोकसभा के स्पीकर का पद उसके पास होता है। इसके साथ यह भी मान्यता है कि जो बड़ा घटक दल होता है उसके पास ये पद आरक्षित रहता है। हमने या हमारे नेता नीतीश कुमार ने किसी भी स्टेज पर ना तो इस पद की मांग की है ना ही हमारे दिलो दिमाग में इस तरह की कोई बात है। ऐसे में भाजपा इस पद के लिए जिस उम्मीदवार का चयन करेगी हमारा समर्थन हमेशा से उसके साथ रहेगा।
Mallikarjun Kharge curses Modi government should fall JDU
विपक्ष द्वारा लगातार फैलाए जा रहे एनडीए गठबंधन को लेकर अफवाहों पर उन्होंने कहा कि हम ऐसी किसी भी अफवाह को सिरे से खारिज करते हैं और हम जदयू के सभी साथी इस गठबंधन में अच्छा महसूस कर रहे हैं और हमें इस गठबंधन में किसी तरह के टूट-फूट की कोई आंशका नहीं है।

Hindi News/ National News / कांग्रेस अध्यक्ष बद्दुआएं देते है कि मोदी जी की सरकार गिर जाए, लेकिन ऐसा नहीं होगा, जेडीयू ने विपक्ष पर बोला हमला

ट्रेंडिंग वीडियो