scriptराष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान घूम रहा था तेंदुआ! Video देख रह जाएंगे हैरान | modi 3.0 rashtrapati bhavan viral video a suspective animal was spotted walking at oath ceremony bjp | Patrika News
राष्ट्रीय

राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान घूम रहा था तेंदुआ! Video देख रह जाएंगे हैरान

Animal at Rashtrapati Bhavan oath ceremony video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल ने रविवार, 9 जून की शाम राष्ट्रपति भवन में एक भव्य समारोह में शपथ ली। इस भव्य समारोह में हजारों विशिष्ठ लोग शामिल हुए।

नई दिल्लीJun 10, 2024 / 04:01 pm

Paritosh Shahi

Animal at Rashtrapati Bhavan oath ceremony video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनके मंत्रिमंडल ने 9 तारीख की शाम को राष्ट्रपति भवन में एक भव्य समारोह में नई सरकार की शपथ ली। इस शपथ ग्रहण समारोह में देश-विदेश के कई प्रमुख लोग शामिल हुए। समारोह में राजनीतिक जगत के लोगों के साथ-साथ फिल्म और कला जगत की हस्तियाँ भी उपस्थित थीं। राष्ट्रपति भवन में हुए इस शपथ ग्रहण समारोह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे इंटरनेट पर एक बहस छेड़ दी है।

वीडियो ने इंटरनेट पर शुरू की बहस

दरअसल, सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं। इन वीडियो में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान कैमरे में एक संदिग्ध जानवर कैद होता नजर आ रहा है। इस जानवर को लेकर इंटरनेट पर बहस छिड़ गई है। कुछ लोगों का कहना है कि यह जानवर एक तेंदुआ था, जबकि कुछ इसे जंगली बिल्ली और कुछ इसे बॉबकैट मान रहे हैं। फिलहाल, यह पुष्टि नहीं हो पाई है कि कैमरे में दिखाई देने वाला जानवर वास्तव में कौन सा था। देखें वीडियो-
वीडियो में देखा जा सकता है कि शपथ के दौरान एक तरफ राष्ट्रपति महोदया बैठी हैं और दूसरी तरफ मध्य प्रदेश से आने वाले सांसद दुर्गा दास शपथ के बाद पेपर पर हस्ताक्षर कर रहे हैं। इसी बीच एक संदिग्ध जानवर वहां टहलता हुआ नजर आता है। वह एक साइड से दूसरी साइड जा रहा होता है और तभी कैमरे में कैद हो जाता है। इसके बाद जानवर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो को @utkarshs88 नाम के एक्स अकाउंट से शेयर किया गया है।

Hindi News/ National News / राष्ट्रपति भवन में शपथ ग्रहण समारोह के दौरान घूम रहा था तेंदुआ! Video देख रह जाएंगे हैरान

ट्रेंडिंग वीडियो