scriptसानिया मिर्जा के स्कर्ट की फिक्र छोड़े मुसलमान, PM मोदी के तीसरी बार शपथ लेने पर बोले नसीरुद्दीन शाह  | Muslims stop worrying about Sania Mirzav skirt Naseeruddin Shah Said on PM Modi oath | Patrika News
राष्ट्रीय

सानिया मिर्जा के स्कर्ट की फिक्र छोड़े मुसलमान, PM मोदी के तीसरी बार शपथ लेने पर बोले नसीरुद्दीन शाह 

Naseeruddin Shah: मीडिया से बात करते हुए एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुस्लिमों का फोकस हमेशा गलत चीजों पर रहता है।

मुंबईJun 12, 2024 / 04:10 pm

Prashant Tiwari

लोकसभा चुनाव के नतीजों में एनडीए को मिली जीत और प्रधानमंत्री मोदी के लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने पर बॉलिवुड के जाने माने एक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। मीडिया से बात करते हुए एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने कहा कि मुस्लिमों का फोकस हमेशा गलत चीजों पर रहता है। वह शिक्षा के बजाय सानिया मिर्जा की स्कर्ट की लंबाई पर ध्यान देते हैं। गलती मुसलमानों की है, उन्हें अब जागना चाहिए। ऐसा नहीं है कि प्रधानमंत्री मोदी पहले नेता नहीं जो मुस्लिमों के खिलाफ बोलते हैं। पहले से ही ऐसा माहौल चला आ रहा है।
Muslims stop worrying about Sania Mirzav skirt Naseeruddin Shah Said on PM Modi oath
PM मोदी पर ब्लेम लगाना आसान

बता दें कि लोकसभा इलेक्शन के रिजल्ट आने के बाद नसीरुद्दीन शाह ने ‘द वायर’ को एक इंटरव्यू दिया। इस दौरान लोकसभा इलेक्शन में भाजपा को बहुमत न मिलने पर कहा कि हम सबको सोचना चाहिए कि चीजें कैसे ठीक हों। देश में जो गलत हो रहा है उसका ब्लेम मोदी पर लगाना आसान है, सच तो यह है कि मोदी के पावर में आने से पहले भी देश में काफी कुछ गलत था। मोदी ने तो बस उन गलत चीजों को फिर से छुआ है जो पहले से ही कहीं दबी थीं।
मुस्लिमों ने हमेशा गलत चीजों पर ध्यान लगाया

इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन ने मुस्लिम समाज की गलतियों पर भी खुलकर बात की। उन्होंने कहा कि सच तो यह है कि मुस्लिम भी पाक-साफ नहीं हैं। मुस्लिमों ने हमेशा गलत चीजों पर ध्यान लगाया। वे हिजाब, सानिया मिर्जा की स्कर्ट की लंबाई पर फोकस करते रहे जबकि उन्हें शिक्षा और अपनी कौम का ज्ञान बढ़ाने पर करना चाहिए था। जब मॉडर्न बातें सिखाई जानी थीं तब मदरसों में ढकेलने का काम किया गया। मुस्लिमों की गलती है। बहुत हो गया मुस्लिमों को अब जागना चाहिए।
Muslims stop worrying about Sania Mirzav skirt Naseeruddin Shah Said on PM Modi oath
योगी आज भी कहते हैं हिंदू-मुस्लिम साथ नहीं रह सकतेशाह

इंटरव्यू के दौरान जब शाह से पीएम मोदी के एंटी मुस्लिम कमेंट्स पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मोदी बहुत चालाक हैं, ऐसा करने वाले वह पहले नेता नहीं हैं। वह बस मौके पर आ गए। मुस्लिम लीग के जवाब में हिंदू महासभा 1915 में बनी थी। दो बंगाली लोगों का नाम मुझे याद नहीं आ रहा लेकिन उन लोगों ने 2 नेशन थिअरी की बात शुरू की थी। मोदी एक परंपरा पर चल रहे हैं जो कि कई नेता शुरू कर गए हैं। योगी आदित्यनाथ आज भी कहते हैं कि हिंदू-मुस्लिम साथ नहीं रह सकते।

Hindi News/ National News / सानिया मिर्जा के स्कर्ट की फिक्र छोड़े मुसलमान, PM मोदी के तीसरी बार शपथ लेने पर बोले नसीरुद्दीन शाह 

ट्रेंडिंग वीडियो