scriptPatiala Clash: CCTV footage shows stone pelted inside temple premises | Patiala Clash: CCTV फुटेज में दिखा मंदिर परिसर में पत्थरबाजी | Patrika News

Patiala Clash: CCTV फुटेज में दिखा मंदिर परिसर में पत्थरबाजी

Patiala Violence: पंजाब के पटियाला में हुई हिंसा से जुड़ी CCTV फुटेज सामने आई है। इसमें कुछ अराजक तत्व मंदिर परिसर में पत्थरबाजी करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

Updated: April 30, 2022 08:35:16 pm

Patiala Clash: पंजाब के पटियाला में शिवसेना और खलिस्तानी समर्थकों के बीच हिंसा हुई जिसके बाद से इलाके में माहौल तनावपूर्ण हैं। हिंसा के दौरान काली हमले में भी हमले की खबरें सामने आई थीं। इस घटना से जुड़ी CCTV फुटेज को पंजाब पुलिस खंगाले में जुट गई। सीसीटीवी फुटेज में सामने आया है कि पटियाला में मंदिर परिसर के अंदर पथराव किया गया था। वहीं, पुलिस पथराव करने वालों को रोकने में नाकाम रही।
Patiala Clash:  CCTV footage shows stones pelted inside  temple premises
Patiala Clash: CCTV footage shows stones pelted inside temple premises
CCTV फुटेज में साफ दिखहाई दे रहा है कि किस तरह से कुछ अराजक तत्व पत्थरबाजी करके भाग रहे हैं एर पुलिस उनपर नियंत्रण कर पाने में असफल दिखाई दे रही है। वहीं, कुछ के हाथों में तलवार भी दिखाई दे रहे हैं जो तलवार लेकर भाग रहे हैं मंदिर की तरफ।

ये CCTV फुटेज पटियाला में खालिस्तान विरोधी मार्च के दौरान दो समूहों के बीच हुई झड़प के एक दिन बाद सामने आया है। इस हिंसा में चार लोग घायल हो गए थे। पंजाब पुलिस ने मामले में 4 FIR दर्ज की है। इस बीच, पंजाब सरकार ने शनिवार को राज्य पुलिस के खिलाफ सख्त एक्शन लेते हुए जिले में हिंसा को नियंत्रित करने में विफल रहने पर विभाग के तीन शीर्ष अधिकारियों को हटा दिया। हिंसा को देखते हुए इलाके में कुछ समय के लिए कर्फ्यू भी लगाया गया था।
यह भी पढ़ें

पीएम मोदी के समर्थन में 197 हस्तियों ने लिखा पत्र, विरोधियों पर लगाया नफरत की राजनीति का आरोप

बता दें कि 29 अप्रैल को शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने पटियाला में खलिस्तान मुर्दाबाद मार्च का आयोजन किया था। इसी दौरान दोनों गुटों में झड़प हो गई थी। इस मार्च की अगुवाई हरीश सिंगला कर रहे थे जिनकी कार पर भी पथराव किया गया। इस हिंसा में 4 लोग घायल हुए हैं जिनमें दो पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। भीड़ को नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने इस दौरान बल प्रयोग करते हुए फायरिंग भी की थी। इस घटना के बाद शिवसेना ने हरीश सिंगला को पार्टी से निकाल दिया है। यही नहीं कोर्ट के आदेश के बाद हरीश सिंगला अगले दो दिनों तक पुलिस की रिमांड में रहेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्सयहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतिशुक्र का मेष राशि में गोचर 5 राशि वालों के लिए अपार 'धन लाभ' के बना रहा योगराजस्थान के 16 जिलों में बारिश-आंधी व ओलावृ​ष्टि का अलर्ट, 25 से नौतपाजून का महीना इन 4 राशि वालों के लिए हो सकता है शानदार, ग्रह-नक्षत्रों का खूब मिलेगा साथइन बर्थ डेट वालों पर शनि देव की रहती है कृपा दृष्टि, धीरे-धीरे काफी धन कर लेते हैं इकट्ठा7 फुट लंबे भारतीय WWE स्टार Saurav Gurjar की ललकार, कहा- रिंग में मेरी दहाड़ काफीशुक्र देव की कृपा से इन दो राशियों के लोग लाइफ में खूब कमाते हैं पैसा, जीते हैं लग्जीरियस लाइफ

बड़ी खबरें

काशी विश्वनाथ मंदिर-ज्ञानवापी परिसर विवादः जिला अदालत में पौन घंटे सुनवाई, फैसला सुरक्षितजम्मू और कश्मीर: आतंकियों के निशाने पर सुरक्षा बल, श्रीनगर में जारी किया गया रेड अलर्टजापान में पीएम मोदी का जोरदार स्वागत, टोक्यो में जापानी उद्योगपतियों से की मुलाकातऑक्सफैम ने कहा- कोविड महामारी ने हर 30 घंटे में बनाया एक नया अरबपति, गरीबी को लेकर जताया चौंकाने वाला अनुमानसंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजरबिहार में पटरियों पर धरना-प्रदर्शन के चलते 23 ट्रेनें रद्द, 40 डायवर्ट की गईंये हमारा वादा है, ताइवान पर चीनी हमले का अमरीका देगा सैन्य जवाब: US President Joe Bidenश्रीलंकाई क्रिकेटर का फील्डिंग के दौरान अचानक सीने में उठा दर्द, मैदान से सीधे पहुंचे अस्पताल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.