scriptLok Sabha Elections 2024: क्यों ट्रेंड हो रहा ‘मोदी का परिवार’, बीजेपी नेताओं ने क्यों बदले X अकाउंट के प्रोफाइल नेम | PM said the country is my family, many big leaders including Amit Shah, JP Nadda, Anurag Thakur wrote 'Modi's family' on X | Patrika News

Lok Sabha Elections 2024: क्यों ट्रेंड हो रहा ‘मोदी का परिवार’, बीजेपी नेताओं ने क्यों बदले X अकाउंट के प्रोफाइल नेम

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2024 03:23:22 pm

Submitted by:

Akash Sharma

Lok Sabha Elections 2024: पीएम नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना के आदिलाबाद में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है। मैं इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं। इसके बाद BJP के बड़े नेताओं ने X (पूर्व में ट्वीटर) के प्रोफाइल नेम के साथ ‘मोदी का परिवार’ लिख लिया।

BJP leaders changed the profile name of social media platform
बीजेपी नेताओं ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स का बदला प्रोफाइल नेम लिखा मोदी का परिवार

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में 56 हजार करोड़ रुपए के कई प्रोजेक्ट्स का उद्घाटन किया। इसके बाद उन्होंने एक रैली को संबोधित किया। 25 मिनट की स्पीच में उन्होंने कांग्रेस, परिवारवाद, बीआरएस और तेलंगाना के विकास पर बात की। पीएम ने कहा कि मैं जब भी परिवारवाद की राजनीति की बात करता हूं, तो विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है। मैं इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं। देशवासियों के लिए बचपन में घर छोड़ा था, इन्हीं के लिए मैं अपना पूरा जीवन खपा दूंगा।

तेलंगाना की पुरानी BRS सरकार और कांग्रेस पर साधा निशाना

पीएम ने तेलंगाना की पुरानी BRS सरकार और अभी कांग्रेस की सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा- कि टीआरएस तो बीआरएस बन गया, लेकिन इससे कुछ बदला नहीं । बीआरएस सरकार ने कई बड़े घोटाले किए। अब जब कांग्रेस की सरकार आई, तो वो घोटालों की फाइल दबाकर बैठ गई। इनका एक ही सिद्धांत है, ‘तुम भी खाओ और हम भी खाएं।’

modidss.jpg

पीएम की इस लाइन को बीजेपी नेताओं ने बनाया अपना नया प्रोफाल नेम

पीएम ने तेलंगाना में परिवार न होने वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि विपक्ष के लोग कहते हैं कि मोदी का तो कोई परिवार ही नहीं है। मैं इन्हें बताना चाहता हूं कि मेरा देश 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार हैं। इसके बाद BJP के अमित शाह, जेपी नड्डा, अनुराग ठाकुर समेत कई समस्त बड़ें नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्वीटर) के प्रोफाइल नेम के साथ ‘मोदी का परिवार’ लिख दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो