scriptLok Sabha Elections 2024: लोक सभा चुनाव से पहले तूफानी मोड में पीएम, अगले 10 दिनों में 12 राज्यों का करेंगे दौरा | PM modi before Lok Sabha elections will visit 12 states in next 10 days | Patrika News

Lok Sabha Elections 2024: लोक सभा चुनाव से पहले तूफानी मोड में पीएम, अगले 10 दिनों में 12 राज्यों का करेंगे दौरा

locationनई दिल्लीPublished: Mar 04, 2024 09:18:14 am

Submitted by:

Akash Sharma

Lok Sabha Elections 2024: आगामी 10 दिनों में पीएम मोदी देश भर के 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में करीब 29 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। चुनाव आयोग की ओर से चुनावी कार्यक्रम के एलान करने से पहले पीएम पूरे देश के दौरा करके आगामी चुनावों से पहले देशवासियों का मूड जानना चाहते हैं।

PM will do marathon tour of states

पीएम राज्यों का करेंगे मैराथन दौरा

Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अगले 10 दिनों में 12 राज्यों के दौरे करेंगे। इस दौरान वह 29 कार्यक्रमों में भी शामिल होंगे। इन दौरो पर प्रधानमंत्री तमाम परियोजनाओं का शुभारंभ और उद्घाटन करेंगे। वह कई जनसभाओं को भी संबोधित करेंगे। चुनाव आयोग की ओर से चुनावी कार्यक्रम के एलान करने से पहले पीएम पूरे देश के दौरा करके आगामी चुनावों से पहले देशवासियों का मूड जानना चाहते हैं।

अगले 10 दिन में 29 कार्यक्रमों में जाएंगे प्रधानमंत्री

पीएम मोदी सोमवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में कई विकास परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे। पीएम आदिलाबाद में जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम मोदी 5 मार्च को तेलंगाना के संगारेड्डी में भी कई परियोजनाओं का अनावरण करेंगे। इसके बाद तमिलनाडु के कलपक्कम में भारतीय नाभिकीय विद्युत निगम लिमिटेड का दौरा करेंगे। इसके साथ ही चेन्नई में भी रैली को संबोधित करेंगे।

इन 12 राज्यों के दौरे पर जाएंगे पीएम मोदी


हाल ही में प्रधानमंत्री दक्षिण राज्य तमिलनाडु, केरल के साथ महाराष्ट्र, बिहार,झारखंड और पश्चिम बंगाल का दौरा कर चुके हैं। आगामी 10 दिनों में पीएम मोदी देश भर के 12 राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में करीब 29 कार्यक्रमों में शामिल होंगे। इनमें जम्मू और कश्मीर, राजस्थान, उत्तर प्रदेश, तेलंगाना, ओडिशा, तमिलनाडु, असम, पश्चिम बंगाल, बिहार,अरुणाचल प्रदेश,गुजरात और दिल्ली शामिल हैं।

Prime Minister will attend 29 programs in the next 10 days

पीएम 4 से 7 मार्च तक पांच राज्यों का करेंगे मैराथन दौरा

पीएम मोदी अब 4 से 7 मार्च तक पांच राज्यों का मैराथन दौरा करने वाले हैं। इनमें ओडिशा, तेलंगाना, पश्चिम बंगाल, तमिलनाडु,और जम्मू-कश्मीर शामिल हैं। सबसे पहले प्रधानमंत्री मोदी तेलंगाना पहुंचेंगे। जहां सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे वह आदिलाबाद में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन कर वहां एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम तमिलनाडु का दौरा करेंगे। शाम सवा पांच बजे वो चेन्नई में जनसभा को संबोधित करेंगे।

राजस्थान और गुजरात भी जाएंगे पीएम मोदी

12 मार्च को पीएम गुजरात के साबरमती और राजस्थान के पोखरण का दौरा करेंगे। 13 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए असम और गुजरात में तीन महत्वपूर्ण सेमीकंडक्टर परियोजनाओं की आधारशिला रखेंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो