scriptLok Sabha Elections 2024: पवन सिंह का चुनाव लड़ने से इंकार, आसनसोल सीट से बीजेपी ने दिया था टिकट | Pawan Singh refused to contest elections, BJP had given him ticket from Asansol seat. | Patrika News
राष्ट्रीय

Lok Sabha Elections 2024: पवन सिंह का चुनाव लड़ने से इंकार, आसनसोल सीट से बीजेपी ने दिया था टिकट

Pawan Singh: भोजपुरी सिंगर और भाजपा प्रत्याशी पवन सिंह ने आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। पवन सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

Mar 03, 2024 / 01:34 pm

Akash Sharma

Bhojpuri singer and BJP candidate Pawan Singh has refused to contest elections from Asansol Lok Sabha seat.

भोजपुरी सिंगर और भाजपा प्रत्याशी पवन सिंह ने आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है

Pawan Singh: भोजपुरी सिंगर और भाजपा प्रत्याशी पवन सिंह ने आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। दरअसल पवन सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पवन सिंह ने X पर पोस्ट कर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हुं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।
लोकसभा चुनाव 2024 के लिए BJP अपने 195 उम्मीदवारों का एलान कर चुकी है। इसी बीच भोजपुरी सिंगर और भाजपा प्रत्याशी पवन सिंह ने आसनसोल लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। दरअसल पवन सिंह ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। पवन सिंह ने X पर पोस्ट कर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हुं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।
https://twitter.com/JPNadda?ref_src=twsrc%5Etfw

X पर पोस्ट किया ये पोस्ट

लोकसभा चुनाव 2024 के लिए बीजेपी अपने 195 उम्मीदवारों का एलान करने के 24 घंटे के भीतर ही भोजपुरी सिंगर पवन सिंह ने बीजेपी का टिकट वापस कर दिया है। पवन सिंह ने टिकट दिए जाने के लिए बीजेपी आलाकमान को शुक्रिया किया। साथ ही उन्होंने चुनाव लड़ने से साफ मना कर दिया है। हालांकि, भोजपुरी सिंगर ने ये साफ नहीं किया कि वह चुनाव क्यों नहीं लड़ना चाहते हैं। पवन सिंह ने X पर पोस्ट कर लिखा कि भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को दिल से आभार प्रकट करता हुं। पार्टी ने मुझ पर विश्वास करके आसनसोल का उम्मीदवार घोषित किया, लेकिन किसी कारण वश में आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ पाऊंगा।

Hindi News/ National News / Lok Sabha Elections 2024: पवन सिंह का चुनाव लड़ने से इंकार, आसनसोल सीट से बीजेपी ने दिया था टिकट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो