scriptReliance Industries says mukesh ambani is not going settle in london | क्या परिवार सहित लंदन में बसने जा रहे हैं मुकेश अंबानी, रिलायंस ने बताई सच्चाई | Patrika News

क्या परिवार सहित लंदन में बसने जा रहे हैं मुकेश अंबानी, रिलायंस ने बताई सच्चाई

मुकेश अंबानी के परिवार सहित लंदन में शिफ्ट होने की खबरों पर रिलायंस इंडस्ट्रीड ने सच्चाई बताई है। कंपनी ने साफ किया कि अंबानी परिवार की ऐसी कोई योजना नहीं है।

नई दिल्ली

Updated: November 05, 2021 11:43:02 pm

नई दिल्ली। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के चेयरमैन मुकेश अंबानी के परिवार सहित लंदन में बसने की खबरें सामने आ रही हैं। इस मामले पर अब रिलायंस इंडस्ट्रीड ने सच्चाई बताई है। बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज ने एक बयान जारी कर इस तरह की खबरों को महज अफवाह बताया है। बयान में कंपनी ने कहा कि मुकेश अंबानी के परिवार के साथ भारत को छोड़कर लंदन में शिफ्ट होने की अफवाह फैलाई जा रही है, अंबानी परिवार का ऐसा कोई विचार नहीं है।
Reliance Industries says mukesh ambani is not going settle in london
Reliance Industries says mukesh ambani is not going settle in london
रिलायंस ने जारी किया बयान
रिलायंस इंडस्ट्रीड ने कहा कि अखबारों में हाल ही में आई कुछ निराधार रिपोर्ट में अफवाह उड़ाई गई कि अंबानी परिवार लंदन के स्टोक पार्क में बसने की तैयारी कर रहा है। रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड स्पष्ट करती है कि कंपनी के चेयरमैन और उनके परिवार के भारत को छोड़कर लंदन या दुनिया में किसी अन्य जगह पर बसने होने या रहने की कोई योजना नहीं है।
बता दें कि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि मुकेश अंबानी परिवार सहित जल्द ही लंदन में शिफ्ट हो जाएंगे। बताया गया कि ब्रिटेन स्थित मुकेश अंबानी का आलीशान घर बन कर तैयार हो चुका है। उन्होंन 592 करोड़ रुपए में स्टोन पार्क स्थित आलीशान घर तैयार करवाया है, जिसमें 49 से अधिक कमरे हैं, स्विंमिंग पूल, मिनी अस्पताल, क्लब, ऑडिटोरियम, पार्क, ओपन एरिया हैं, वहीं घर के लिए अलग से सड़क तैयार की गई है।
यह भी पढ़ें

बिहार में क्यों बढ़ रहा है क्राइम रेट, सीएम नीतीश कुमार ने खुद बताई वजह

जानकारी के मुताबिक इस आलीशान घर को 300 एकड़ से ज्यादा में तैयार किया गया है। भारतीय परंपराओं को ध्यान में रखते हुए इस घर में खास मंदिर स्थापित किया गया है। वहीं इस मंदिर में राजस्थान से संगमरमर की बनी भगवान कृष्ण, हनुमान और गणेश की प्रतिमा स्थापित की गई है। वहीं अब रिलायंस ने इन खबरों को अफवाह करार दिया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.