scriptsc says amrapali buyers deposit-money otherwise allotment will be canc | आम्रपाली खरीदारों को SC से झटका, 15 दिन में जमा कराएं पैसे वरना रद्द होगा अलॉटमेंट | Patrika News

आम्रपाली खरीदारों को SC से झटका, 15 दिन में जमा कराएं पैसे वरना रद्द होगा अलॉटमेंट

सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली (Amrapali) खरीदारों को कोर्ट रिसीवर की वेबसाइट पर अपनी डिटेल भरने और पेमेंट शुरू करने के लिए 15 दिन का समय दिया है। ऐसा न करने पर उनका अलॉटमेंट कैंसल हो सकता है।

नई दिल्ली

Published: August 14, 2021 08:22:26 am

नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने आम्रपाली (Amrapali) के फ्लैट खरीदारों को बड़ा झटका दिया है। दरअसल, शुक्रवार को कोर्ट ने मामले की सुनवाई के दौरान कहा कि सभी 9,538 खरीदार 15 दिनों में पैसे जमा कराएं, वरना उनका आवंटन रद्द किया जा सकता है और उन फ्लैटों को बिना बिके स्टॉक (unsold inventory) में शामिल कर लिया जाएगा।
आम्रपाली मामले पर सुप्रीम कोर्ट
आम्रपाली मामले पर सुप्रीम कोर्ट
खरीदारों ने बेवसाइट पर नहीं भरा अपना ब्योरा

जस्टिस यूयू ललित और जस्टिस अजय रस्तोगी की पीठ ने कहा कि जिन खरीदारों ने कोर्ट रिसीवर की वेबसाइट पर अपना ब्योरा नहीं भरा है और न ही अब तक कोई भुगतान किया है, वह निर्धारित समय में ब्योरा दें। साथ ही कोर्ट ने कहा कि जिन 6,210 खरीदारों ने सबवेंशन स्कीम फैसिलिटी (subvention scheme facility) का लाभ उठाया है, उनके मामले का समाधान अलग से किया जाएगा।
यह भी पढ़ें

Amrapali के CMD की जमानत के खिलाफ Twitter पर मुहिम चलाएंगे बायर्स

जानकारी के मुताबिक खरीदारों के वकील कुमार मिहिर ने बताया कि अगर खरीदारों ने अपनी डिटेल नहीं भरी और अपनी यूनिट के लिए पेमेंट करना शुरू नहीं किया तो उन्हें परेशानी होगी। उनके फ्लैट या विला कैंसल किए जा सकते हैं।
27 अगस्त हो होगी अगली सुनवाई

सुप्रीम कोर्ट द्वारा नियुक्त कोर्ट रिसीवर आर वेंकटरमानी ने अदालत को बताया था कि 9,538 खरीदारों ने न तो वेबसाइट पर खुद को रजिस्टर किया है और न ही कोई भुगतान किया है। कोर्ट ने इस बारे में पिछले साल जुलाई में ऑर्डर दिया था। उन्होंने कहा कि 6,210 खरीदारों ने खुद को रजिस्टर किया है, लेकिन वे कोई पेमेंट नहीं कर रहे हैं। मामले की अगली सुनवाई 27 अगस्त को होनी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.