scriptस्पा में चल रहा था गंदा खेल! पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप! | Sex Racket Dirty games was going on in spa When police arrived there was a stir in Ranchi | Patrika News
राष्ट्रीय

स्पा में चल रहा था गंदा खेल! पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप!

Sex Racket: झारखंड की राजधानी रांची के पॉश लालपुर इलाके में रविवार को पुलिस की छापेमारी के दौरान एक चौंकाने वाले खुलासे में एक स्पा सेंटर में वेश्यावृत्ति के रैकेट का पर्दाफाश हुआ।

नई दिल्लीJun 03, 2024 / 10:32 am

Anish Shekhar

Sex Racket: रांची के लालपुर थाना क्षेत्र में स्पा सेंटर की आड़ में वेश्यावृत्ति का धंधा चलने का पता चलने से हड़कंप मच गया। गुप्त सूचना के आधार पर सिटी डीएसपी वी रमन के नेतृत्व में पुलिस की टीम ने रांची के लालपुर स्थित ली डिजायर मॉल में छापेमारी की।जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, लोगों को गिरफ्तारी से बचने के लिए स्पा सेंटर से भागते हुए देखा गया। छापेमारी के दौरान लड़के और लड़कियों समेत 14 लोग आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए। पुलिस ने स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद कीं।

अंतर्राष्ट्रीय सांठगांठ और मानव तस्करी

पुलिस जांच में वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल एक अंतर्राष्ट्रीय सांठगांठ का पता चला। गिरफ्तार किए गए लोगों में थाईलैंड की तीन, दिल्ली की दो, पश्चिम बंगाल की चार, नेपाल की एक और एक स्थानीय लड़की शामिल है।पता चला कि थाईलैंड से लड़कियों को टूरिस्ट वीजा पर रांची लाया जा रहा था और स्पा सेंटर में जबरन वेश्यावृत्ति कराई जा रही थी।
पुलिस अधिकारी ने बताया, “इस वेश्यावृत्ति रैकेट में विदेशी नागरिकों की संलिप्तता गंभीर चिंता का विषय है।” “हम पूरे नेटवर्क का पर्दाफाश करने और जिम्मेदार लोगों को न्याय के कठघरे में लाने के लिए मामले की आगे की जांच कर रहे हैं।”

पुलिस कार्रवाई और जांच

रांची के एसएसपी राजकुमार मेहता ने गुप्त सूचना के आधार पर स्पा सेंटर के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए सिटी डीएसपी वी रमन के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस टीम के गठन का निर्देश दिया था।
लालपुर पुलिस ने पूरे मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और वेश्यावृत्ति के धंधे में शामिल सभी लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करने के लिए आगे की जांच जारी है।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, “हमने छापेमारी के दौरान कुल 14 लोगों को गिरफ्तार किया है, जिनमें से ज्यादातर लड़कियां हैं।” “लालपुर पुलिस मामले की गहन जांच करेगी और इस अवैध धंधे को खत्म करने के लिए जरूरी कदम उठाएगी।”

Hindi News/ National News / स्पा में चल रहा था गंदा खेल! पुलिस पहुंची तो मच गया हड़कंप!

ट्रेंडिंग वीडियो