script PM मोदी ने 9 साल में कर दिया ऐसा काम कि शेहला रशीद हो गई मुरीद, जानिए कारण | terrorist lover shehla rshid took U turn admirer PM Modi and amit shah | Patrika News

PM मोदी ने 9 साल में कर दिया ऐसा काम कि शेहला रशीद हो गई मुरीद, जानिए कारण

Published: Nov 16, 2023 03:47:16 pm

Submitted by:

Prashant Tiwari

hehla Rashid became PM Modi admirer : न्यूज एजेंसी एनआई को दिए गए अपने इंटरव्यू का एक हिस्सा शेयर करते हुए शेहला ने मोदी सरकार की नीतियों की सराहना की है।

 terrorist lover shehla rshid took U turn admirer PM Modi and amit shah


जवाहर लाल नेहरू विश्वविद्यालय की पूर्व उपाध्यक्ष शेहला रशीद ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की तारीफ में कसीदे पढ़ीं हैं। उन्होंने गुरुवार को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया। इसमें वह न्यूज एजेंसी एनआई को दिए गए अपने इंटरव्यू का एक हिस्सा शेयर किया है। इसमें वह कश्मीर मुद्दे पर केंद्र की नीति की सराहना की है और कहा है कि घाटी में व्यापक सकारात्मक बदलाव हो रहे हैं। बता दें कि शेहला हमेशा से भाजपा की कट्टर आलोचक रही हैं।

 

पीएम मोदी के काम से हुआ ह्रदय परिवर्तन

इंटरव्यू के दौरान जब शेहला से पूछा गया कि कश्मीर नीति पर वो एकदम से केंद्र सरकार की प्रशंसा क्यों करने लगी हैं, तो उन्होंने कहा कि घाटी में बहुत तेजी से बदलाव आया है और इसके तथ्य पेश करने के लिए वो तैयार हैं। प्रधानमंत्री मोदी के काम से मेरा ह्रदय परिवर्तन हुआ है। इसके साथ ही केंद्र सरकार के द्वारा उठाए गए कदमों का असर अब कश्मीर में दिखाई दे रहा है।

पीएम मोदी फैसला लेने से नहीं डरते

शेहला ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि पीएम मोदी एक निस्वार्थ व्यक्ति हैं और वो भारत के लिए बड़े फैसले लेने से डरते नहीं है। पीएम ने अपने खिलाफ कई आलोचनाओं को झेला, लेकिन वो अपने विकास के कामों से पीछे नहीं हटे।

किसी से भी बहस के लिए तैयार

शेहला राशिद ने मोदी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि केंद्र की नीतियों में कोई कमी नहीं है और वो इसके लिए किसी से भी बहस के लिए तैयार हैं और घाटी में हो रहे बदलावों पर तथ्य पेश भी कर सकती हैं। बता दें कि शेहला राशिद स्मिता प्रकाश के साथ एएनआई पॉडकास्ट के दौरान एक साक्षात्कार दे रही थीं। कुछ लोग कहेंगे कि अब आप केंद्र का साथ क्यों दे रहे हैं तो मैं कहूंगी कि आप अभी कश्मीर जाकर नहीं आए हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं है कि देश में कोई समस्या नहीं है, लेकिन अब कश्मीर नीति अच्छी है इसलिए मैं लोगों को तथ्यों पर बहस करने के लिए आमंत्रित करूंगी।

रशीद ने की पीएम मोदी और शाह की तारीफ

उन्होंने आगे जम्मू कश्मीर में बदलाव के लिए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह नीतियों की तारीफ भी की। रशीद ने कहा, "इन सभी चीजों के लिए, किसी को बर्फ तोड़ने की जरूरत थी और इसके लिए, मैं मौजूदा सरकार खासकर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री को श्रेय देना चाहूंगी।"

दो महीने में तीसरी बार कर रहीं तारीफ

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी और नरेंद्र मोदी की कट्टर आलोचक रही शेहलना पिछले कई महीनों से बदली-बदली नजर आ रही है। हाल ही में उन्होंने जम्मू-कश्मीर में 'बेहतर' स्थिति के लिए केंद्र सरकार की सराहना करते हुए सुर्खियां बटोरीं थी। इससे पहले उन्होंने अक्टूबर और नवंबर के महीने में सरकार की सरहाना करते हुए पोस्ट किया था।

ट्रेंडिंग वीडियो