scriptजिनके अपने होश ठिकाने नहीं, वो मेरी काशी के बच्चों को कह रहे हैं नशेड़ी : पीएम मोदी | Those who have lost their senses are calling the children of my Kashi as drug addicts: PM Modi | Patrika News

जिनके अपने होश ठिकाने नहीं, वो मेरी काशी के बच्चों को कह रहे हैं नशेड़ी : पीएम मोदी

locationनई दिल्लीPublished: Feb 23, 2024 06:25:45 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। यूपी के नौजवानों का अपमान कोई नहीं भूलेगा।

pm_modi6.jpg

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर जोरदार हमला बोला है। पीएम मोदी ने राहुल गांधी का नाम लिए बिना निशाना साधते हुए कहा कि जिनके अपने होश ठिकाने नहीं हैं, वो काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। यूपी के नौजवानों का अपमान कोई नहीं भूलेगा। परिवारवादी लोग युवा टैलेंट से डरते हैं। पीएम मोदी ने शुक्रवार को बनास काशी संकुल, यूपीसीडा एग्रो पार्क, करखियांव में 13,100 करोड़ से अधिक की 35 विकास परियोजनाओं के लोकार्पण और शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित किया।

https://twitter.com/ANI?ref_src=twsrc%5Etfw

विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि जो खुद होश में नहीं हैं, वो यूपी के, मेरी काशी के बच्चों को नशेड़ी कह रहे हैं। ये अपने परिवार के बाहर नहीं देख सकते। पहले की सरकार और हमारी सरकार में यही अंतर है कि हम आत्मनिर्भर भारत बनाने का कार्य करते हैं। पहले की सरकारें हर जरूरत की चीजों के लिए दूसरे देशों पर निर्भर रहती थी। इससे देश आत्मनिर्भर नहीं हो सकता।

बहनों को बनाएंगे आत्मनिर्भर

प्रधानमंत्री ने कहा कि बनास डेरी प्लांट किसानों-पशुपालकों को बेहतर पशुओं की नस्ल और बेहतर चारे को लेकर भी जागरूक करेगा, प्रशिक्षित करेगा। पशुपालन तो एक ऐसा सेक्टर है, जिसमें सबसे अधिक हमारी बहनें जुड़ी हैं। ये बहनों को आत्मनिर्भर बनाने का बहुत बड़ा माध्यम है।

पहले जाम से जूझता था बनारस

प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले बनारस जाम से जूझता था। जितना समय दिल्ली जाने में नहीं लगता था, उससे ज्यादा समय फ्लाइट पकड़ने में लग जाता था। कल रात पैदल चलकर मैंने फुलवरिया फ्लाईओवर देखा। आज बनारस की रफ्तार कई गुना बढ़ने लगी है। ये परियोजनाएं पूर्वी उत्तर प्रदेश के विकास का राह बनेंगी। इन योजनाओं से पूर्वांचल में नौकरी के ढेर सारे अवसर बनेंगे। इन सभी परियोजनाओं के लिए मैं आप सभी को बधाई देता हूं।


पीएम मोदी ने कहा कि काशी की धरती पर आज एक बार फिर आप लोगन के बीच आने का मोका मिलल हौ। जब तक बनारस नाहीं आईत तब तक हमार मन नाहीं मानेला। 10 साल पहले आप लोग आपन सांसद बनइल। अब 10 साल में बनारस हमके बनारसी बनाई दिहलस।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो