scriptTMC की महिला विधायक का है BJP के साथ संबंध, CM ममता बोली- मैं उसे तब तक माफ नहीं करूंगी… | TMC MLA Usha Rani Mandal has relations with BJP CM Mamta said I will not forgive her | Patrika News
राष्ट्रीय

TMC की महिला विधायक का है BJP के साथ संबंध, CM ममता बोली- मैं उसे तब तक माफ नहीं करूंगी…

Mamata Banrjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी ही पार्टी की महिला विधायक पर गंभीर आरोप लगाया है।

कोलकाताMay 26, 2024 / 05:47 pm

Prashant Tiwari

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अपनी ही पार्टी की विधायक उषा रानी मंडल पर भाजपा के साथ गुप्त समझौता करने का आरोप लगाया। बता दें कि उषा रानी उत्तर 24 परगना जिले के मिनाखान विधानसभा क्षेत्र से तृणमूल कांग्रेस की विधायक हैं जो बशीरहाट लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है।
मैं उसे तब तक माफ नहीं करूंगी…

ममता ने कहा, “वह (उषा रानी मंडल) तृणमूल विधायक बनी रहेंगी। फिर भी वह पार्टी की किसी भी बैठक में शामिल नहीं होंगी। मैं उषा रानी को तब तक स्वीकार नहीं करूंगी, जब तक वह माफी नहीं मांगतीं। मेरा उनसे कोई संबंध नहीं है। मैं उनके जैसे लोगों को अपनी पार्टी में नहीं चाहता।“ मुख्यमंत्री ने मिनाखान में बशीरहाट से पार्टी उम्मीदवार हाजी नुरुल इस्लाम के समर्थन में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा, “वह और उनके पति पार्टी को बेचने की कोशिश कर रहे हैं, जिसे मैं कभी स्वीकार नहीं करूंगी।”
वे सोचते हैं कि वह हर किसी को खरीद सकते हैं

इसके साथ ही ममता ने भारतीय जनता पार्टी पर उनकी पार्टी के नेताओं को खरीदने के लिए लाखों रुपये खर्च करने का भी आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा, “हर दिन लाखों की नकदी जब्त की जा रही है। वे नकदी बांटकर वोट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं। वे सोचते हैं कि वे नकदी से हर किसी को खरीद सकते हैं।”
मैं भाजपा का फैसला कभी नहीं मानूंगी

मुख्यमंत्री ने कलकत्ता हाईकोर्ट द्वारा पारित दो हालिया आदेशों – लगभग 26,000 स्कूल नौकरियों को रद्द करना और 2010 के बाद बंगाल सरकार द्वारा जारी किए गए पांच लाख से अधिक ओबीसी प्रमाणपत्रों को ‘अमान्य’ के रूप में रद्द करना – पर भी नाराजगी जताई। मुख्यमंत्री ने कहा, ”मैं भाजपा की साजिश को सफल नहीं होने दूंगी। मैं नौकरियां या ओबीसी सर्टिफिकेट छीनने नहीं दूंगी। इसी तरह मैं राज्य में सीएए (नागरिकता संशोधन अधिनियम), एनआरसी (नागरिकों का राष्ट्रीय रजिस्टर), और यूसीसी (समान नागरिक संहिता) को लागू करने की अनुमति नहीं दूंगी।”
TMC के अलावा किसी और को वोद देना BJP की मदद करना

उन्होंने यह भी कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल के अलावा किसी भी भाजपा विरोधी पार्टी को वोट देने का मतलब परोक्ष रूप से भाजपा को मदद करना होगा। मुख्यमंत्री ने सभा को बताया, “इसका मतलब भाजपा विरोधी वोटों में विभाजन होगा। किसी अन्य पार्टी को दिया गया हर वोट भाजपा को खुश करेगा। भाजपा विरोधी वोटों को मत बांटो।”

Hindi News/ National News / TMC की महिला विधायक का है BJP के साथ संबंध, CM ममता बोली- मैं उसे तब तक माफ नहीं करूंगी…

ट्रेंडिंग वीडियो