scriptViral Video: तीन कार डीलरों के प्राइवेट पार्ट में दिए बिजली के झटके, लाठियों से… | Viral Video: Three car dealers were given electric shocks in their private parts, 7 arrested | Patrika News
राष्ट्रीय

Viral Video: तीन कार डीलरों के प्राइवेट पार्ट में दिए बिजली के झटके, लाठियों से…

Viral Video: कर्नाटक में कार डीलरों के साथ क्रूरता, प्राइवेट पार्ट में दिए बिजली के झटके, पुलिस ने 7 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्लीMay 12, 2024 / 08:40 am

Anish Shekhar

Karnataka Viral Video: कर्नाटक पुलिस ने शनिवार को राज्य के कलबुर्गी जिले में अपहृत तीन सेकंड-हैंड कार डीलरों को क्रूर यातना देने के आरोप में सात लोगों को गिरफ्तार किया है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए भयावह वीडियो में अपहरणकर्ताओं को पीड़ितों के निजी अंगों पर बिजली के झटके देते हुए दिखाया गया है। पीड़ित नग्न अवस्था में थे।

ये हुए गिरफ्तार

गिरफ्तार अपहरणकर्ताओं की पहचान इमरान पटेल, मोहम्मद मथीन उर्फ स्टील मथीन, मोहम्मद जिया उल हुसैन, मोहम्मद अफजल शेख, हुसैन शेख, रमेश और सागर के रूप में हुई है। कथित तौर पर गिरोह में अन्य लोग भी शामिल हैं और पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी है।
पीड़ितों ने 5 मई को रात 9:30 बजे कलबुर्गी के विश्वविद्यालय पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई कि 4 मई को आरोपियों को सेकेंड-हैंड कार दिखाने के दौरान उनका अपहरण कर लिया गया।

दी ये खतरनाक यातनाएं

पीड़ितों को एक सुनसान स्थान पर बंधक बनाकर रखा गया, उन पर लाठियों से हमला किया गया और पैसे की उगाही की गई। आरोपियों ने और पैसे की मांग करते हुए पीड़ितों को प्रताड़ित किया। पुलिस ने मामले की आगे की जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ National News / Viral Video: तीन कार डीलरों के प्राइवेट पार्ट में दिए बिजली के झटके, लाठियों से…

ट्रेंडिंग वीडियो