scriptWeather Forecast Today Live Updates: दिल्ली, यूपी, हरियाणा में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट | Weather Forecast Today Live Updates Heavy Rain Alert In Many States | Patrika News
live--icon/ Updated

Weather Forecast Today Live Updates: दिल्ली, यूपी, हरियाणा में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

Weather Forecast Today Live Updates: मौसम विभाग दिल्ली, नोएडा, यूपी सहित आज फिर बारिश के आसार है। दिल्ली-एनसीआर के आसपास क्षेत्रों में ऑरेंज अलर्ट (Orange Alert) जारी किया है। मौसम विभाग ने गुजरात, छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल, ओडिसा, हरियाणा, गुजरात, बिहार, राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश समेत देश के मैदानी इलाकों में आज बारिश होने की संभावना जताई है। जानिए पल पल की ताजा अपडेट Patrika.com पर।

नई दिल्ली

Published: September 18, 2021 08:38:05 am

प्रमुख अपडेट
Weather Forecast Today Live

Weather Forecast Today Live

Sep 18, 2021 | 08:29 AM (IST)

दिल्ली-एनसीआर में आज भी बारिश

Delhi-NCR Weather Update: दिल्ली-एनसीआर में आज सुबह कई जगह हल्की बारिश हुई। दिल्ली-एनसीआर में काले घने बादल छाए हुए हैं। कुछ जगहों पर अंधेरा भी छाया हुआ है। मौसम विभाग ने दिल्ली-एनसीआर में मध्‍यम बारिश का अनुमान जाहिर करते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है। दिल्ली में तेज रफ्तार से हवा चलने के साथ जोरदार बारिश की संभावना जताई है।

Sep 18, 2021 | 08:29 AM (IST)

राजस्थान में ऑरेंज अलर्ट

Rajasthan Weather Update: राजस्थान में पिछले दिनों से कई राज्यों में लगातार बारिश हो रही है। जिसकी वजह से मौसम में ठंडक का एहसास हो रहा है। मौसम विभाग के अनुसार राजस्थान के उदयपुर, डूंगरपुर, बांसवाड़ा, सिरोही, राजसमंद, चित्तौडगढ़़ व झालावाड़ में अगले दो दिनों तक भारी बारिश हो सकती है। कई जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।

Sep 18, 2021 | 08:29 AM (IST)

हिमाचल और उत्तराखंड में बारिश की चेतावनी

Himachal Pradesh Uttarakhand Weather Update: हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड में भारी बारिश की संभावना जताई गई है। बद्रीनाथ हाईवे पर जगह-जगह से भूस्खलन की घटनाएं भी सामने आई हैं। चमोली में भी नदी-नाले पूरी तरह से उफान पर है। मौसम विभाग ने हिमाचल के ऊना, हमीरपुर, बिलासपुर, चंबा, कांगड़ा, कुल्लू, मंडी, शिमला, सोलन और सिरमौर जिले के लिए जारी किया गया है।

Sep 18, 2021 | 08:28 AM (IST)

इन राज्यों में बारिश की संभावना

Weather Update: मौसम विभाग के पूर्वानुमान में बिहार, झारखंड, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, कोस्‍टल कर्नाटक, उत्तर प्रदेश, तमिलनाडु के कई जिलों में हल्की बारिश की संभावना जताई गई है। मौसम विभाग ने बताया है कि बंगाल की खाड़ी के उत्तरी हिस्से में चक्रवात विकसित होने के कारण अगले दो दिन ओडिशा और बंगाल के कई क्षेत्रों में बारिश जबकि कुछ जगहों पर भारी बारिश होने की संभावना है।

अगली खबर
right--arrow
Delhi News Live Updates: ईडी की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के दो सहयोगी भी गिरफ्तार
Delhi News Live Updates: ईडी की बड़ी कार्रवाई, दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के दो सहयोगी भी गिरफ्तार

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बीईओ का रिटायर्ड शिक्षक से रिश्वत मांगने का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल, 60 हजार की थी डिमांडMumbai Rain: IMD की बड़ी भविष्यवाणी, मुंबई में अगले 24 घंटे में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाIND vs ENG: Virat Kohli की खराब फॉर्म इंग्लैंड में भी जारी, 4 मैच खेलने वाले गेंदबाज ने किया आउट, देंखे विडियोMumbai News Live Updates: मुंबई में पिछले 24 घंटे में 978 कोरोना के नए मामले सामने आए, दो मरीजों की मौतनूपुर शर्मा केस: कांग्रेस बोली- BJP सरकार को मांगनी चाहिएMaharashtra Politics: बीजेपी नेता राहुल नार्वेकर ने विधानसभा स्पीकर के लिए दाखिल किया नामांकन, 3 जुलाई को होगा चुनावRajasthan Monsoon Update: सात जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, यहां झूम के बरसे बादलIndian Railway: अब सभी ट्रेनों में जनरल कोच शुरू
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.