scriptWest Bengal SSC Scam: Former West Bengal minister Partha Chatterjee, accused in SSC recruitment scam says, "When the time comes, you will know...the money does not belong to me" | West Bengal SSC Scam: शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी बोले - ''समय आने पर आपको पता चल जाएगा...पैसा मेरा नहीं' | Patrika News

West Bengal SSC Scam: शिक्षक भर्ती घोटाले के आरोपी पार्थ चटर्जी बोले - ''समय आने पर आपको पता चल जाएगा...पैसा मेरा नहीं'

ESI अस्पताल में चेकअप के लिए जब पार्थ चटर्जी को लाया गया तो रिपोर्टर्स ने सवाल किया कि इस साजिश के पीछे किसका हाथ है? इसका जवाब देते हुए पार्थ चटर्जी ने कहा, "समय आने पर आपको पता चल जाएगा...पैसा मेरा नहीं है।"

नई दिल्ली

Published: July 31, 2022 03:39:46 pm

पश्चिम बंगाल में शिक्षक भर्ती घोटाले में गिरफ्तार किए गए पूर्व कैबिनेट मंत्री और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के निलंबित नेता पार्थ चटर्जी को आज मेडिकल जांच के लिए ESI अस्पताल लाया गया। इस दौरान उनसे मीडियाकर्मियों ने कुछ सवाल किए जिसके जवाब में उन्होंने अर्पिता मुखर्जी के आवास से बरामद किए गए करोड़ों रुपयों को लेकर बड़ी बात कही। उन्होंने कहा है कि ईडी को जो पैसा बरामद हुआ है, वो उनका नहीं है। पार्थ चटर्जी को रविवार सुबह मेडिकल चेकअप के लिए जोका के ESI अस्पताल लाया गया।
ormer West Bengal minister Partha Chatterjee, accused in SSC recruitment scam says, "When the time comes, you will know...the money does not belong to me"
ormer West Bengal minister Partha Chatterjee, accused in SSC recruitment scam says, "When the time comes, you will know...the money does not belong to me"
दरअसल, पार्थ चटर्जी और उनकी सहयोगी अर्पिता मुखर्जी को ईडी ने गिरफ्तार किया है। अर्पिता मुखर्जी के फ्लैट से ईडी को भारी मात्रा में नकदी और सोना बरामद हुआ है। वहीं ESI अस्पताल में चेकअप के लिए जब पार्थ चटर्जी को लाया गया तो रिपोर्टर्स ने सवाल किया कि इस साजिश के पीछे किसका हाथ है? इसका जवाब देते हुए पार्थ चटर्जी ने कहा, "समय आने पर आपको पता चल जाएगा...पैसा मेरा नहीं है।"
बता दें, पार्थ चटर्जी ने पहले एक बयान में कहा था कि उन्हें साजिश कर फंसाया गया है। वहीं उनकी करीबी माने जाने वाली अर्पिता ने दावा किया कि उसके आवास से बरामद सारा पैसा पार्थ का है। उसे उस फ्लैट में घुसने का भी अधिकार नहीं था। पारथ के आदमी उस फ्लैट में पैसे छोड़ जाते थे।
ईडी की छापेमारी के बाद अर्पिता मुखर्जी के घर से अन्य कीमती सामानों के साथ-साथ ₹50 करोड़ से भी ज्यादा नकद मिले थे। ईडी ने पार्थ चटर्जी और अर्पिता मुखर्जी को SSC भर्ती घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग केस में गिरफ्तार किया है। वहीं गिरफ्तारी के बाद पार्थ चटर्जी को TMC के सभी पदों से बर्खास्त कर दिया गया, और उन्हें उनके कैबिनेट पद से भी हटा दिया गया।

यह भी पढ़ें

पार्थ चटर्जी को लेकर तृणमूल सांसद ने दिया बड़ा बयान, कहा - 'TMC को किया शर्मिंदा और बदनाम'

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

'स्मोक वार्निंग' के कारण मालदीव जा रही 'गो फर्स्ट' की फ्लाइट की हुई कोयंबटूर में इमरजेंसी लैंडिंगHimachal Pradesh News: रामपुर के रनपु गांव में लैंडस्लाइड से एक महिला की मौत, 4 घायलMaharashtra Politics: चंद्रशेखर बावनकुले बने महाराष्ट्र बीजेपी के अध्यक्ष, आशीष शेलार को मिली मुंबई की कमानममता बनर्जी को बड़ा झटका, TMC के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पवन वर्मा ने पार्टी से दिया इस्तीफामाकपा विधायक ने दिया विवादित बयान, जम्मू-कश्मीर को बताया 'भारत अधिकृत जम्मू-कश्मीर'गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस का बड़ा ऐलान, सरकार बनी तो किसानों का तीन लाख तक का कर्ज होगा माफBJP का महागठबंधन पर बड़ा हमला, सांबित पात्रा बोले- नीतीश-तेजस्वी के साथ आते ही बिहार में जंगलराज शुरूबिहार कैबिनेट पर दिल्ली में मंथन, आज शाम सोनिया गांधी से मिलेंगे तेजस्वी यादव, 2024 के PM कैंडिडेट पर बोले नीतीश कुमार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.