scriptविवादित बयान देकर बुरी तरह फंस गया ये Actor, सामने आया Video | actor veer das controversial video get hates on twitter | Patrika News
नई दिल्ली

विवादित बयान देकर बुरी तरह फंस गया ये Actor, सामने आया Video

फिल्म अभिनेत और कॉमेडियन वीर दास अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं।

नई दिल्लीNov 17, 2021 / 11:30 am

Shivani Awasthi

film_actor_and_comedian_vir_das.jpg

Film actor and comedian Vir Das

फिल्म अभिनेता और कॉमेडियन वीर दास अपनी एक्टिंग से ज्यादा अपने विवादित बयानों के चलते सुर्खियों में रहते हैं। ऐसे कई मौके आए हैं जब उन्हे अपने दिए बयानों के चलते आलोचना का सामना करना पड़ा है।
अब एक बार फिर वह भारत में महिलाओं की स्थिति को लेकर दिए एक बयान के चलते सुर्खियों में हैं। इतना ही नहीं उन पर देश का अपमान करने का भी आरोप लगाया गया है। जिसके बाद अब उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी सफाई में एक पोस्ट लिखा है।
दरअसल वीर दास इन दिनों अमेरिका में हैं। बीते दिनों उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ नाम से एक वीडियो अपलोड किया था। यह वीडियो जॉन एफ कैनेडी सेंटर, वॉशिंगटन डीसी में उनकी एक लाइव परफॉर्मेंस का था। इस छह मिनट के वीडियो में वीर दास ने देश के लोगों के दोहरे चरित्र पर बात की है। जिसमें उन्होंने कोविड-19 महामारी, दुष्कर्म की घटनाओं और हास्य कलाकारों के खिलाफ कार्रवाई से लेकर किसान प्रदर्शन जैसे मुद्दों को अपनी कॉमेडी का हिस्सा बनाया, लेकिन ये वीडियो सामने आते ही उन्हें सोशल मीडिया पर उनके लिए ट्रोल किया जा रहा है।
https://twitter.com/virdas?ref_src=twsrc%5Etfw
इस वीडियो के बाद से ही लोग कॉमेडियन की खूब आलोचना कर रहे हैं। लोग उन्हें ‘देश द्रोही’ बता रहे हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को शेयर करके बीजेपी कार्यकर्ता प्रीति गांधी ने भी अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है कि देश के बारे में ये बयान घिनौना और बकवास है। इस बयान को लेकर बॉम्बे हाई कोर्ट के एडवोकेट आशुतोष जे दुबे ने कॉमेडियन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज की है।
अब अपने खिलाफ एक्शन होते देख और लोगों की नाराजगी झेलने के बाद वीर दास ने सोशल मीडिया पर सफाई दी है। उन्होंने एक पोस्ट लिखा है कि उनका इरादा देश का अपमान करने का नहीं था बल्कि उनका इरादा यह याद दिलाने रहा है कि देश अपने तमाम मुद्दों के बाद भी महान है। पोस्ट में उन्होंने कहा है कि एक ही विषय के बारे में दो अलग विचार रखने वाले लोगों के बारे में वीडियो में बात हो रही है और ये किसी तरह का कोई रहस्य नहीं है जिसे लोग जानते नहीं है।

Hindi News/ New Delhi / विवादित बयान देकर बुरी तरह फंस गया ये Actor, सामने आया Video

ट्रेंडिंग वीडियो