असम के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, GTB अस्पताल की छत से लगाई छलांग

असम के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, GTB अस्पताल की छत से लगाई छलांग
असम के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, GTB अस्पताल की छत से लगाई छलांग

Prashant Kumar Jha | Updated: 01 Sep 2019, 09:37:41 AM (IST) New Delhi, Delhi, Delhi, India

  • अस्पताल की 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान
  • सुसाइड करने का अभी तक खुलासा नहीं
  • पुलिस छानबीन में जुटी

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल में एक डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर की पहचान पल्लव सहारिया के रूप में हुई है। 44 वर्षीय पल्लव सहारिया असम के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि जीटीबी अस्पताल परिसर में आठवीं मंजिल से एक डॉक्टर ने कूदकर जान दे दी। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: NRC में नाम नहीं होने पर महिला ने की आत्महत्या, लिस्ट आने के बाद सच आया सामने

परिजनों को दी गई सूचना

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उनके परिजनों को भी इसकी सूचना दे गई है। मृतक डॉक्टर के परिजन असम से दिल्ली पहुंच रहे हैं।

फिलहाल डॉक्टर के सुसाइड करने की कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस डॉक्टर का मोबाइल, कॉल डिटेल्स और परिजनों से बातचीत का पता लगा रही है।

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में एम्स के एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली । हौजखास स्थित अपने आवास पर पत्नी से मामूली विवाद को लेकर डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया था। एम्स के 34 वर्षीय एक डॉक्टर ने अपने अपार्टमेंट के चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned