scriptअसम के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, GTB अस्पताल की छत से लगाई छलांग | Delhi: Assam doctor committed suicide in Guru Teg Bahadur Hospital | Patrika News

असम के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, GTB अस्पताल की छत से लगाई छलांग

locationनई दिल्लीPublished: Sep 01, 2019 09:37:41 am

Submitted by:

Prashant Jha

अस्पताल की 8वीं मंजिल से कूदकर दी जान
सुसाइड करने का अभी तक खुलासा नहीं
पुलिस छानबीन में जुटी

असम के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, GTB अस्पताल की छत से लगाई छलांग

असम के डॉक्टर ने दिल्ली में की आत्महत्या, GTB अस्पताल की छत से लगाई छलांग

नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली के गुरु तेग बहादुर (जीटीबी) अस्पताल में एक डॉक्टर ने 8वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। डॉक्टर की पहचान पल्लव सहारिया के रूप में हुई है। 44 वर्षीय पल्लव सहारिया असम के रहने वाले थे। पुलिस ने बताया कि जीटीबी अस्पताल परिसर में आठवीं मंजिल से एक डॉक्टर ने कूदकर जान दे दी। हालांकि पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

ये भी पढ़ें: NRC में नाम नहीं होने पर महिला ने की आत्महत्या, लिस्ट आने के बाद सच आया सामने

परिजनों को दी गई सूचना

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उनके परिजनों को भी इसकी सूचना दे गई है। मृतक डॉक्टर के परिजन असम से दिल्ली पहुंच रहे हैं।

https://twitter.com/ANI/status/1167987346941153281?ref_src=twsrc%5Etfw

फिलहाल डॉक्टर के सुसाइड करने की कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि पुलिस छानबीन में जुटी हुई है। पुलिस डॉक्टर का मोबाइल, कॉल डिटेल्स और परिजनों से बातचीत का पता लगा रही है।

गौरतलब है कि पिछले साल दिसंबर में एम्स के एक डॉक्टर ने आत्महत्या कर ली । हौजखास स्थित अपने आवास पर पत्नी से मामूली विवाद को लेकर डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया था। एम्स के 34 वर्षीय एक डॉक्टर ने अपने अपार्टमेंट के चौथी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो