scriptफिर मार गिराया ड्रोन, तीन किलो हेरोइन बरामद | Drone shot down again, three kg heroin recovered | Patrika News
नई दिल्ली

फिर मार गिराया ड्रोन, तीन किलो हेरोइन बरामद

– सीमा प्रहरियों ने पाकिस्तान की ओर से ड्रोन आने की आवाज सुनकर फायरिंग की

नई दिल्लीJun 05, 2023 / 05:08 pm

Suresh Vyas

drown_1.jpeg

पंजाब के अमृतसर में मार गिराया गया सीमा पार से आया ड्रोन ओर इस पर बंधी हेरोइन

नई दिल्ली। पंजाब से सटी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर बीएसएफ के जवानों ने रविवार रात सीमा पार से आए एक बार फिर ड्रोन को मार गिराया। ड्रोन से बंधी 3.2 किलो हेरोइन बरामद हुई है।

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि ड्रोन को मार गिराकर हेरोइन बरामदगी की यह कार्रवाई अमृतसर के रट्टनखुर्द गांव में की गई। सीमा प्रहरियों ने पाकिस्तान की ओर से ड्रोन आने की आवाज सुनकर फायरिंग की। इसके बाद तलाशी अभियान में रट्टनखुर्द के एक खेत में क्वाडकॉप्टर ड्रोन पड़ा मिला। इससे 3.2 किलोग्राम हेरोइन के तीन पैकेट बंधे थे।
पिछले पांच दिनों में बीएसएफ ने पंजाब से सटी सीमा पर ही दो ड्रोन मार गिराकर मादक पदार्थ बरामद किए हैं। गत एक जून को बीएसएफ व पंजाब पुलिस के संयुक्त अभियान में फाजिल्का चकहेवा गांव के एक मकान में दबिश देकर 2.5 किलो हेरोइन के तीन पैकेट बरामद किए गए थे। ये हेरोइन भी ड्रोन से गिराई गई थी। कुछ स्थानीय तस्कर ये हेरोइन उठा ले गए। पुख्ता सूचना के आधार पर तस्करों की पहचान के बाद संयुक्त दबिश देकर दो संदिग्ध लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इससे पहले 27 व 28 मई को लगातार दो दिन ड्रोन मार गिराए गए थे। इनसे छह किलो से ज्यादा हेरोइन बरामद हुई थी।

Home / New Delhi / फिर मार गिराया ड्रोन, तीन किलो हेरोइन बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो