script

इस कंटेस्टेंट पर फूटा कश्मीरा शाह का गुस्सा, सुनाई खरी-खोटी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 14, 2021 10:57:14 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को बार-बार अपने रिश्ते की वजह से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को आलोचना और ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है।

kashmira-shah.jpg
बिग बॉस 15 के घर में तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को बार-बार अपने रिश्ते की वजह से तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा को आलोचना और ट्रोलर्स का सामना करना पड़ता है। अब अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट कश्मीरा शाह ने इन दोनों के रिश्ते पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

आपको बता दें कि कश्मीरा शाह सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह बिग बॉस 15 से जुड़े हर मुद्दे पर इसके जरिए बेबाकी से अपनी राय देती रहती हैं। अब कश्मीरा शाह ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा का एक वीडियो शेयर किया है। कश्मीरा शाह सोशल मीडिया के जरिए तेजस्वी प्रकाश की करण कुंद्रा के प्रति फीलिंग को लेकर सवाल खड़े किए हैं।
https://twitter.com/hashtag/KaranKundrra?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
दरअसल इस वीडियो में यह दोनों एक-दूसरे से अपनी फीलिंग शेयर करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में करण कुंद्रा की बात सुनने के बाद तेजस्वी प्रकाश उनसे कहती हैं, ‘मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि घरवालों को तेरे-मेरे बीच क्या है वो दिखे न दिखे। मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता है अगर टेलीकास्ट में हमारी केमिस्ट्री बनी हुई दिखे या न दिखे। मेरे दिल मैं जो तेरे लिए हैं न, वो सिर्फ तुझे फील होना चाहिए।’
तेजस्वी प्रकाश की इस बात पर कश्मीरा शाह ने अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘हर उस बात पर विश्वास कर रही थी जो करण कुंद्रा ने कहा था और पूरी तरह से तेजस्वी प्रकाश की फीलिंग को महसूस कर रही थी जब तक कि उन्होंने यह नहीं बताया कि टेलीकास्ट में उनका प्यार कैसे दिखाया जाएगा। मुझे ऐसा लगता है कि जब कोई प्यार में होता है तो आपका मन टेलीकास्ट के बारे में कैसे सोच सकता है?’
हालांकि यह पहली बार नहीं है जब कश्मीरा शाह ने पहली बार बिग बॉस को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। एक्स कंटेस्टेंट होने के नाते वो इस शो को लेकर बेहद इमोशनल और संजीदा रहती हैं और समय-समय पर इस शो को लेकर प्रतिक्रिया देती रहती है।

ट्रेंडिंग वीडियो