scriptकुवैत अग्रिकांड में 5 तमिलों की मौत, शव वापस लाने की तैयारी में सरकार | Patrika News
समाचार

कुवैत अग्रिकांड में 5 तमिलों की मौत, शव वापस लाने की तैयारी में सरकार

राज्य के गैर-निवासी तमिलों के पुनर्वास और कल्याण आयुक्तालय से संपर्क करने के लिए हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किए हैं।

चेन्नईJun 14, 2024 / 01:50 pm

PURUSHOTTAM REDDY

Kuwait fire tragedy

चेन्नई. तमिलनाडु के अल्पसंख्यक कल्याण और अनिवासी तमिल कल्याण मंत्री केएस मस्तान ने गुरुवार को विदेश में स्थित तमिल संघों द्वारा अब तक साझा की गई जानकारी का हवाला देते हुए कहा कि कुवैत में अग्निकांड की घटना में पांच तमिनों की भी मौत होने का पता चला है।

मस्तान ने चेन्नई में संवाददाताओं को बताया कि जान गंवाने वाले लोग राज्य के तंजावुर, रामनाथपुरम और पेरावुरानी क्षेत्रों के थे जिनकी पहचान राम करुप्पन, वीरासामी मरियप्पन, चिन्नादुरै कृष्णमूर्ति, मोहम्मद शेरिफ और रिचर्ड के रूप में हुई है। उन्होंने कहा मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के निर्देशानुसार, मृतकों के शव वापस लाने और घायलों के लिए आवश्यक चिकित्सा की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठाए जा रहे हैं। मंत्री ने कहा, कुवैत में भारतीय दूतावास ने कहा है कि पीडि़तों के बारे में आधिकारिक जानकारी राज्य सरकार को दी जाएगी। हम लगातार निगरानी रख रहे हैं। बुधवार सुबह कुवैत के मंगाफ शहर में एक इमारत में आग लगने की घटना में 49 विदेशी कामगारों की मौत हो गई और 50 अन्य घायल हो गए। मृतकों में लगभग 40 भारतीय थे।

हेल्पलाइन नम्बर जारी
मुख्यमंत्री ने एक बयान में अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त की हैं और राज्य के गैर-निवासी तमिलों के पुनर्वास और कल्याण आयुक्तालय से संपर्क करने के लिए हेल्पलाइन नम्बर भी जारी किए हैं।
हेल्पलाइन नम्बर:
भारत से कॉल करने वालों के लिए: 91 1800 309 3793
विदेश में: 91 80 6900 9900, 91 80 6900 9901

Kuwait fire tragedy

Hindi News/ News Bulletin / कुवैत अग्रिकांड में 5 तमिलों की मौत, शव वापस लाने की तैयारी में सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो