scriptकेजरीवाल के समर्थन में उतरना पाकिस्तान के पूर्व मंत्री को पड़ा भारी, CM बोले- आप अपना देश संभालिए… | Patrika News
समाचार

केजरीवाल के समर्थन में उतरना पाकिस्तान के पूर्व मंत्री को पड़ा भारी, CM बोले- आप अपना देश संभालिए…

Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में उतरना पाकिस्तान के पूर्व मंत्री को भारी पड़ गया।

नई दिल्लीMay 25, 2024 / 02:09 pm

Prashant Tiwari

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के समर्थन में पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी उतरे तो उन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स के जरिए केजरीवाल ने ऐसा जवाब दिया, जिसकी कल्पना भी फवाद चौधरी ने नहीं की होगी। केजरीवाल ने सीधे तौर पर फवाद चौधरी को बता दिया कि पाकिस्तान आतंकवाद का सबसे बड़ा प्रायोजक है और इसके साथ ही लिखा, ”पाकिस्तान के हालात बहुत खराब, आप अपना देश संभालिए।”
मैंने तानाशाही के खिलाफ वोट डाला
लोकसभा चुनाव के छठे चरण में दिल्ली की सभी सातों सीट पर शनिवार को वोट डाले जा रहे हैं। सीएम केजरीवाल अपने पूरे परिवार के साथ सिविल लाइंस में बने मतदान केंद्र पर वोट डालने पहुंचे। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”मैंने अपने पिता, पत्नी और बच्चों के साथ आज वोट डाला। मेरी माता जी की तबियत बहुत खराब है। वो नहीं जा पाईं। मैंने तानाशाही, बेरोजगारी और महंगाई के खिलाफ वोट डाला। आप भी वोट डालने जरूर जाएं।”
सद्भावना ही नफरत को हरा पाएगी
अरविंद केजरीवाल के इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए फवाद चौधरी ने अपनी प्रतिक्रिया दी। पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता और पाकिस्तान की इमरान खान सरकार में मंत्री रहे फवाद चौधरी ने अरविंद केजरीवाल के पोस्ट पर लिखा, ”शांति और सद्भावना ही नफरत और उग्रवाद की ताकतों को परास्त करेगी।”
चौधरी साहिब हम अपने मसलों को संभालने में सक्षम
फवाद चौधरी के इस पोस्ट पर दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल ने उन्हें नसीहत देते हुए लिखा, ”चौधरी साहिब, मैं और मेरे देश के लोग अपने मसलों को संभालने में पूरी तरह सक्षम हैं। आपके पोस्ट की जरूरत नहीं है। इस वक्त पाकिस्तान के हालात बहुत खराब हैं। आप अपने देश को संभालिए।”
आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा
दूसरे पोस्ट में केजरीवाल ने लिखा, ”भारत में हो रहा चुनाव हमारा आंतरिक मामला है। आतंकवाद के सबसे बड़े प्रायोजकों का हस्तक्षेप भारत बर्दाश्त नहीं करेगा।”

राहुल का भी समर्थन कर चुके हैं चौधरी
बता दें कि इससे पहले पीटीआई प्रमुख इमरान खान के करीबी और पाकिस्तान के पूर्व मंत्री फवाद चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी का समर्थन करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें राहुल गांधी अयोध्या में हुए रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा पर निशाना साध रहे थे। फवाद चौधरी ने इस वीडियो को एक्स हैंडल पर रिपोस्ट करते हुए लिखा था, ”राहुल ऑन फायर।”
ये भी पढ़ें: पांच चरणों के मतदान ने भाजपा-एनडीए की मजबूत सरकार पक्की कर दी है : पीएम मोदी

Hindi News/ News Bulletin / केजरीवाल के समर्थन में उतरना पाकिस्तान के पूर्व मंत्री को पड़ा भारी, CM बोले- आप अपना देश संभालिए…

ट्रेंडिंग वीडियो