scriptफिरौती के लिए डॉ. पारस जैन को फिर मिली जान से मारने की धमकी | Patrika News
समाचार

फिरौती के लिए डॉ. पारस जैन को फिर मिली जान से मारने की धमकी

गैंगस्टर रोहित गोदारा व अनमोल बिश्नोई के नाम से व्हाट्सएप कॉल व मैसेज से दी गई धमकी, टाउन थाने में मामला दर्ज, गत वर्ष भी मिली थी धमकी

हनुमानगढ़Jun 28, 2024 / 09:24 pm

adrish khan

Dr. Paras Jain again receives death threat for ransom

Dr. Paras Jain again receives death threat for ransom

हनुमानगढ़. शहर के वरिष्ठ एमडी फिजिशियन डॉ. पारस जैन को फिरौती की मांग को लेकर एक बार फिर जान से मारने की धमकी मिली है। व्हाट्सएप कॉल व मैसेज कर गैंगस्टर रोहित गोदारा व अनमोल बिश्नोई के नाम से यह धमकी दी गई। इस संबंध में डॉ. पारस जैन ने गुरुवार रात टाउन थाने में मामला दर्ज कराया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामले की जांच एसआई ज्योति को सौंपी गई है। ज्ञात रहे कि पिछले साल भी डॉ. जैन को गैंगस्टर ने फिरौती के लिए धमकी दी थी तथा उनके चिकित्सालय व घर की रैकी की गई थी।
पुलिस के अनुसार डॉ. पारसमल जैन (77) पुत्र दुलीचन्द जैन निवासी पूर्णनगर, विजय सिनेमा के सामने, टाउन ने रिपोर्ट दी कि टाउन बस स्टैंड के नजदीक जैन हॉस्पिटल के नाम से उनका चिकित्सालय है। 25 जून की शाम करीब साढ़े सात बजे उनके पास 1(778)748-1410 नम्बर से व्हाट्सएप पर कॉल आई। कॉल पर रोहित गोदारा का नाम लिखा हुआ था। इस कारण कॉल रिसीव नहीं की। इसके कुछ देर बाद व्हाट्सएप नम्बर पर मैसेज आया जिसमें लिखा था कि अनमोल बिश्नोई बोलूं। इसके बाद दूसरा मैसेज आया जिसमें लिखा था कॉल उठा।

जान प्यारी नहीं क्या

डॉ. पारस जैन ने पुलिस को बताया कि अगले दिन 26 जून को सुबह करीब दस बजे उसी नम्बर से फिर व्हाट्सएप पर कॉल आई जिसको उसने रिसीव नहीं किया। फिर व्हाट्सएप मैसेज आया जिसमें लिखा था जान प्यारी नहीं है क्या। इसके बाद दूसरा मैसेज आया जिसमें लिखा था कि कॉल उठा। फिर 27 जून को सुबह करीब साढ़े आठ बजे नम्बर से पुन: व्हाट्सएप पर कॉल आई जिसको उसने रिसीव नहीं किया। डॉ. पारस जैन का आरोप है कि उसे रोहित गोदारा व अनमोल बिश्नोई के नाम से कॉल कर धमकी दी जा रही है। मोबाइल नम्बर 1(778)748-1410 के धारक की ओर से कॉल व मैसेज कर जान से मारने का भय दिखाकर रुपयों की मांग की जा रही है।

गिरफ्तारी के बाद धमकी बंद

पिछले साल 25 जनवरी 2023 से लगातार दो माह तक अनमोल बिश्नोई के नाम से व्हाट्सएप कॉल व मैसेज के जरिए डॉ. पारस जैन को एक करोड़ रुपए की फिरौती की मांग को लेकर धमकी दी गई थी। इस संबंध में उन्होंने टाउन थाने में प्रकरण दर्ज करवाया था। उक्त प्रकरण में पुलिस ने चन्दन कुमार सिडाना, गुरविन्द्र सिंह उर्फ गुरी, हर्ष उर्फ काकू, रहमान उर्फ बबलू सभी निवासी हनुमानगढ़ जंक्शन, ऋतिक बॉक्सर निवासी जयपुर तथा मणीशंकर उर्फ मणी निवासी सतीपुरा को गिरफ्तार किया था। इसके बाद से डॉ. जैन को धमकी भरे मैसेज तथा वाइस कॉल आनी बंद हो गई थी।

Hindi News/ News Bulletin / फिरौती के लिए डॉ. पारस जैन को फिर मिली जान से मारने की धमकी

ट्रेंडिंग वीडियो