scriptSalman Khan House Firing: गोलीकांड में इस्तेमाल दूसरी पिस्टल बरामद, तापी नदी से हुई रिकवरी | Salman Khan House Firing Second pistol used in shootout recovered recovered from Tapi river | Patrika News
बॉलीवुड

Salman Khan House Firing: गोलीकांड में इस्तेमाल दूसरी पिस्टल बरामद, तापी नदी से हुई रिकवरी

सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में फायरिंग में इस्तेमाल हुई दूसरी पिस्टल भी बरामद कर ली गई है। ये पिस्टल तपी नदी से मिली है।

मुंबईApr 23, 2024 / 05:07 pm

Prateek Pandey

Salman Khan

फायरिंग में इस्तेमाल दूसरी पिस्टल हुई रिकवर

तापी नदी में चलाया गया सर्च ऑपरेशन सफल रहा। नदी में फेंकी गई दूसरी पिस्टल भी बरामद हो गई है। इसके पहले इसी नदी से क्राइम ब्रांच को पहली पिस्टल बरामद हुई थी। 

फायरिंग में इस्तेमाल दूसरी पिस्टल हुई रिकवर

फिल्म स्टार सलमान खान के अपार्टमेंट के बाहर फायरिंग करने के मामले में क्राइम ब्रांच की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है वैसे-वैसे नये खुलासे हो रहे हैं। पुलिस को तापी नदी से दूसरी भी पिस्टल भी बरामद हो गई है। इससे पहले भी पुलिस को तापी नदी से एक पिस्टल बरामद हुई थी।

आपको बता दें कि गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने पिस्टल तापी नदी में फेंक दी थी। क्राइम ब्रांच ने नदी में सर्च ऑपरेशन चलाया तो दोनों पिस्टल बरामद की जा सकी।

नदी से क्या-क्या मिला?

शूटर की निशानदेही पर क्राइम ब्रांच को अभी तक 2 पिस्टल, 3 मैगजीन और बुलेट्स भी मिल चुकी हैं। क्राइम ब्रांच को पता चला है कि शूटर्स ने गुजरात के भुज जाते समय सूरत में ही तापी नदी में पिस्टलऔर मैगजीन फेंक दी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ये दोनों पिस्टल लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटरों की हैं। 

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / Salman Khan House Firing: गोलीकांड में इस्तेमाल दूसरी पिस्टल बरामद, तापी नदी से हुई रिकवरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो