scriptअंजलि की हत्या के दोषियों को मिले कड़ी सजा : शेट्टर | Patrika News
समाचार

अंजलि की हत्या के दोषियों को मिले कड़ी सजा : शेट्टर

महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने भी मामले पर दुख व्यक्त किया। पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने सहित तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया

बैंगलोरMay 17, 2024 / 01:31 am

Nikhil Kumar

पुलिस को सख्त निर्देश जारी किए जाएं कि आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाई जाए


पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा नेता जगदीश शेट्टर ने हुब्बल्ली की अंजलि अंबिगर की हत्या के मामले में दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। उन्होंने बुधवार को बेलगावी में कहा, इस घड़ी में हम शोक संतप्त परिवार के साथ हैं। हम अपराधी को कड़ी सजा देने की मांग करते हैं। ऐसा लगता है कि राज्य में कानून-व्यवस्था बिगड़ गई है। कांग्रेस सरकार कानून व्यवस्था बनाए रखने में बार-बार विफल रही है। कांग्रेस सरकार में महिलाओं की कोई सुरक्षा नहीं है। पुलिस को सख्त निर्देश जारी किए जाएं कि आरोपी को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाई जाए। उन्होंने राज्य की कांग्रेस सरकार से ऐसे अपराधों के आरोपियों को कड़ी सजा सुनिश्चित करके स्थाई शांति, कानून और व्यवस्था स्थापित करने का आग्रह किया।
प्यार के नाम पर युवा…

महिला एवं बाल विकास मंत्री लक्ष्मी हेब्बालकर ने भी मामले पर दुख व्यक्त किया। पुलिस को आरोपियों को गिरफ्तार करने सहित तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया है। उन्होंने कहा, यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि प्यार के नाम पर युवा इस तरह की चरम सीमा पर जा रहे हैं। इस मामले की खबर सुनते ही मैंने वरिष्ठ अधिकारियों से बात की और उन्हें घटना के संबंध में तत्काल कार्रवाई करने का निर्देश दिया। उन्होंने मुझे आश्वासन दिया है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा और मामले की उचित जांच की जाएगी। हम परिवार को आश्वस्त करना चाहते हैं कि संकट की इस घड़ी में हम उनके साथ हैं।

Hindi News/ News Bulletin / अंजलि की हत्या के दोषियों को मिले कड़ी सजा : शेट्टर

ट्रेंडिंग वीडियो