scriptसडक़ पर रखा महिला का शव, सौदा होने पर हटाया | The dead body of a woman was kept on the road, it was removed after a deal was done | Patrika News
समाचार

सडक़ पर रखा महिला का शव, सौदा होने पर हटाया

दोवड़ा थाना क्षेत्र के लीलवासा बस स्टैंड के निकट रविवार को क्रेन की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बालिका घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर परिजनों व ग्रामीणों द्वारा मौताणा राशि की मांग को लेकर करीब छह घंटे तक शव सडक़ पर पड़ा रखा।

डूंगरपुरApr 29, 2024 / 11:09 am

milan Kumar sharma

डूंगरपुर. दोवड़ा मार्ग पर सडक़ पर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

डूंगरपुर. दोवड़ा मार्ग पर सडक़ पर प्रदर्शन करते ग्रामीण।

डूंगरपुर. दोवड़ा थाना क्षेत्र के लीलवासा बस स्टैंड के निकट रविवार को क्रेन की टक्कर से बाइक सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, बालिका घायल हो गई। घटना के बाद मौके पर परिजनों व ग्रामीणों द्वारा मौताणा राशि की मांग को लेकर करीब छह घंटे तक शव सडक़ पर पड़ा रखा। जानकारी के अनुसार पाडली गुजरेश्वर निवासी लालशंकर रोत (25) पुत्र मानजी पत्नी हेमलता (23) व हेमलता की भतीजी बलवाड़ा निवासी कीर्ति (4) पुत्री वीरेंद्र के साथ बाइक पर बलवाड़ा से विजवामाता मंदिर दर्शन करने जा रहे थे। वहीं, एक अन्य बाइक पर हेमलता का भाई वीरेंद्र और उसकी पत्नी सहित चार मोटर साइकिल पर आठ लोग सवार थे। रास्ते में लालशंकर के मोबाइल पर कॉल आई, तो उसने लीलवासा बस स्टैंड के पास बाइक को एक तरफ रोका तथा मोबाइल पर बात करने लगा। इस दौरान डूंगरपुर की तरफ से एक अनियंत्रित क्रेन आई। उसने खड़ी मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इससे मोटर साइकिल पर सवार दंपती और भतीजी उछल कर सडक़ पर गिर गए। इससे उन्हें सिर में गंभीर चोट आई। हादसे में हेमलता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं, के्रन आगे जाकर एक विद्युत पोल से भी टकरा गई। इसके बाद चालक मौके से भाग गया।
पुलिस बल रहा तैनात
हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर बनकोड़ा चौकी प्रभारी लालङ्क्षसह ननोमा, विजयपाल मय जाप्ता मौके पर पहुंचे। इस दौरान बाइक पर सवार के परिजन भी मौके पर पहुंचे और आरोपी ड्राइवर को पकडऩे व मौताणा राशि की मांग को लेकर आक्रोश व्यक्त करने लगे। करीब डेढ़ बजे परिजनों ने सडक़ पर कांटेदार झाडिय़ां डालकर जाम लगाने का प्रयास किया। पर, पुलिस ने झाडिय़ां हटाकर मार्ग को सुचारू रखा। काफी देर तक समझाईश करने के बाद भी परिजन अपनी बात पर अड़े रहे, तो गाड़ी के मालिक से फोन पर बातकर मौताणा तय किया। मौताणा तय होने के बाद करीब छह घंटे बाद परिजनों ने शव उठाया। इस दौरान शव धूप में सडक़ पर पड़ा रहा। इसके बाद पुलिस शव लेकर जिला मुर्दाघर आई। यहां पर मृतका के पति की रिपोर्ट पर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया। इस दौरान मौके पर आसपुर उपाधीक्षक हरजीराम चौधरी, दोवड़ा थानाधिकारी मदनलाल खटीक, आसपुर थानाधिकारी सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल मौके पर तैनात रहा।
विजवामाता दर्शन करने जा रहे थे परिजन
लालशंकर ने बताया कि वह मजदूरी करता है। उसका हेमलता से दूसरा विवाह हुआ है। मोटर साइकिल पर उसके साले वीरेंद्र की बेटी कीर्ति भी उसके साथ सवार थी। वह भी गंभीर घायल है। हेमलता मतदान के लिए २६ अप्रेल को अपने पीहर बलवाड़ा आई थी। इसके आने पर पीहर पक्ष ने शनिवार को विजवा माता मंदिर में दर्शन करने का प्लान बनाया और रविवार सुबह वह दर्शन के लिए निकले थे। पर, घर से निकलने के 50 किमी दूर लीलवासा के समीप हादसा हो गया।

Home / News Bulletin / सडक़ पर रखा महिला का शव, सौदा होने पर हटाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो