scriptLockdown में पानी लेने जा रहे युवक पर पुलिसकर्मी ने बरसाए लात-घूंसे, भेजा गया लखनऊ | constable betean a youth going to get water in Lockdown | Patrika News

Lockdown में पानी लेने जा रहे युवक पर पुलिसकर्मी ने बरसाए लात-घूंसे, भेजा गया लखनऊ

locationनोएडाPublished: May 10, 2020 10:32:38 am

Submitted by:

virendra sharma

Highlights
. पानी लेने जा रहे युवक के साथ पुलिसकर्मी ने की मारपीट . नोएडा के सेक्टर-22 की घटना. सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का पुलिस अफसरों ने लिया संज्ञान
 

video.png
नोएडा। पानी लेने जा रहे युवक के साथ वहां तैनात पुलिसकर्मी ने जमकर लात-घूंसे बरसाए। घटना नोएडा के सेक्टर-22 में शनिवार को हुई। मौके पर मौजूद शख्स ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। पुलिस कमिश्नर ने वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच कराई। जिसके बाद सिपाही को अनुशासनहीनता और दुर्व्यवहार करने दोषी पाये जाने पर निलंबित कर दिया गया। विभागीय कार्यवाही करने के निर्देश ज्वांइंट सीपी हैडक्वार्टर को दिया गया है।
यह भी पढ़ें

Corona positive मिलते ही मेडिकल स्टोर कराए गए बंद

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो के मुताबिक, एक व्यक्ति बोतल लेकर पानी लेने के लिए घर से निकला था। उसी दौरान वहां खड़े लोग डयूटी पर तैनात सिपाही को बुलाकर जिद्द कर रहे व्यक्ति को सबक सीखने की बात कहता है। सिपाही गुस्से में आता है और भदी-भदी गलियां देते हुए पहले लात—घूंसे बरसाए। बोतल छीनकर उसकी पिटाई करने लगता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लेते हुए जांच कराई। जिसमे सिपाही मनीष यादव को अनुशासनहीनता और दुर्व्यवहार करने दोषी पाये जाने पर सिपाही को निलंबन कर दिया।
पुलिस की तरफ से जारी की गई विज्ञप्ति में बताया है कि सिपाही मनीष यादव कमिश्नरेट लखनऊ मे नियुक्त है। कोविड 19 के चलते उसे अस्थाई रूप से पुलिस कमिश्नरेट गौतमबुद्धनगर मे तैनात किया गया है। सिपाही मनीष यादव को पुलिस कमिश्नरेट लखनऊ वापस भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो