script7 साल में 30 बच्चों को बनाया हवस का शिकार फिर कर दी हत्या, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा | court sentenced life imprisonment for raping 30 children in 7 years | Patrika News
नोएडा

7 साल में 30 बच्चों को बनाया हवस का शिकार फिर कर दी हत्या, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने 30 से ज्यादा नाबालिक बच्चों के साथ रेप और हत्या के आरोपी को उम्रकैद की सजा सुनाई है। शख्स ने यूपी समेत कई राज्य में जुर्म को अंजाम दिया है।

नोएडाMay 26, 2023 / 04:29 pm

Shivam Shukla

Rohini court

Crime News

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट ने गुरुवार यानी 25 मई को सीरियल रेपिस्ट किलर रविंद्र कुमार (Ravinder Kumar) को उम्र कैद की सजा सुनाई। आरोपी ने कथित तौर पर 30 से ज्यादा बच्चों के साथ रेप के बाद हत्या कर दी थी। हालांकि उसके विरुद्ध तीन मामलों के ही सुनवाई हुए थी और वर्तमान केस में उसे आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई है।
दया या सहानुभूति के लायक नहीं: कोर्ट
अदालत ने पॉक्सो एक्ट के 6 के (IPC) की धारा 376, और 302 के तहत रविंद्र दोषी करार दिया था। कोर्ट ने आगे कहा कि उसने करीब 30 बच्चों से हत्या व दुष्कर्म की बात स्वीकार की थी। अदालत ने कहा कि दोषी ने नृशंसता पूर्वक बलात्कार और हत्या की। दोषी को कोर्ट से किसी भी तरह की दया या सहानुभूति के लायक नहीं है।

नोएडा, ग्रेटर नोएडा, गाजियाबाद में भी वारदात को दिया अंजाम
लड़की के मर्डर के मामले में अब अदालत का फैसला आया है। उसे दोषी करार दिया है। रविंद्र 2015 से जेल में बंद है। पूछताछ में उसने ये बताया कि 2008 से लेकर 15 तक उसने 30 से ज्यादा बच्चियों को अपना शिकार बनाया है। जांच के दौरान पता लगा कि इसमें से 14 मामले दिल्ली के थे। दिल्ली के अलावा आरोपी ने नोएडा, ग्रेटर नोएडा, फरीदाबाद, बहादुरगढ़, और गाजियाबाद में वारदातों को अंजाम दिया।

Hindi News/ Noida / 7 साल में 30 बच्चों को बनाया हवस का शिकार फिर कर दी हत्या, कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

ट्रेंडिंग वीडियो