scriptपुलिस कमिश्नरेट में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम लागू, सीपी आलोक सिंह ने की शुरुआत | CP Alok Singh launches virtual meeting system in Police Commissionerat | Patrika News
नोएडा

पुलिस कमिश्नरेट में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम लागू, सीपी आलोक सिंह ने की शुरुआत

सुबह 11 से 12 बजे तक फरियादी भी अधिकारियों से कर सकेंगे वर्चुअल मीटिंग
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी अब थाना प्रभारियों से कर सकेंगे वर्चुअल मीटिंग

नोएडाJul 13, 2020 / 08:40 pm

shivmani tyagi

noida_1.jpg

noida

सहारनपुर ( noida news in hindi ) कोरोना संकट के बीच गौतमबुद्ध नगर के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह ने अफसरों के साथ ही आम लोगों को भी घर बैठे अपनी शिकायत और सुझाव साझा करने की सुविधा दी है। सोमवार को कमिश्नरेट में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम की शुरुआत की गई है। इसके तहत फरियादी भी हर रोज सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक अपनी बात या शिकायत दर्ज करा सकेंगे।
यह भी पढ़ें

बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग छात्रा ने पंखे से लटककर जान दी, मां का आराेप बेटी के साथ हुआ रेप

पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि कोरोना संकट के कारण लोगों को आवागमन में दिक्कतें होती है। आने-आने में कोविड-19 के संक्रमण का खतरा बना रहता है। यह खतरा अफसरों के साथ ही आम आदमी को भी है। ऐसे में लोग अपनी शिकायतें और सुझाव साझा नहीं कर पा रहे थे। इस समस्या के समाधान के लिए सोमवार को गौतमबुद्ध नगर में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम की शुरुआत की गई है।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 64 नए रोगी, अब तक सामने आए 3410 मरीज

पुलिस आयुक्त ( Noida Police ) ने बताया कि जनपद के थानों पर आने वाले फरियादी सुबह 11 से दोपहर 12 बजे तक संबंधित अधिकारियों के समक्ष वर्चुअल मोड से मीटिंग कर अपनी बात या शिकायत दर्ज करा सकते हैं। इसके साथ ही स्कैनर की सहायता से दस्तावेज़ या शिकायत पत्र आदि भी ऑनलाइन जमा किए जा सकेंगे। यह भी बताया कि, वरिष्ठ अधिकारी और थाना प्रभारी भी आपस मे वर्चुअल मीटिंग कर सकेंगे।
यह भी पढ़ें

विदेश से इंटरनेट कॉल पर सक्रिय है ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो

पुलिस आयुक्त ने थाना फेस-थ्री और थाना रबूपुरा में आए फरियादियों से वर्चुअल जन सुनवाई भी की। इस मौके पर अपर पुलिस आयुक्त मुख्यालय श्रीपर्णा गांगुली, अपर पुलिस आयुक्त लॉ एंड आर्डर अखिलेश मीणा व जनपद में नियुक्त अन्य अधिकारी वर्चुअल मोड के माध्यम से मीटिंग में उपस्थित रहे।

Home / Noida / पुलिस कमिश्नरेट में वर्चुअल मीटिंग सिस्टम लागू, सीपी आलोक सिंह ने की शुरुआत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो