scriptबोर्डिंग स्कूल में नाबालिग छात्रा ने पंखे से लटककर जान दी, मां का आराेप बेटी के साथ हुआ रेप | In a boarding school, a minor girl hangs herself from a fan and dies | Patrika News
नोएडा

बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग छात्रा ने पंखे से लटककर जान दी, मां का आराेप बेटी के साथ हुआ रेप

स्कूल प्रबंधन ने 3 जुलाई को हुई इस घटना कि सूचना पुलिस को नहीं दी
मां लगा रही उत्पीड़न का आराेप, पुलिस मान रही माैत काे Suicid

नोएडाJul 13, 2020 / 08:11 pm

shivmani tyagi

Young man committed suicide by hanging himself, made video

Young man committed suicide by hanging himself, made video

नोएडा ( noida news ) गाेतमबुद्धनगर के एक बोर्डिंग स्कूल में नबालिक छात्रा ने पंखे से लटक कर सुसाइड कर लिया। तीन जुलाई को हुई यह घटना तब सुर्ख़ियो में आई जब छात्रा की माँ का एक विडियो साेशल मीडिया पर वायरल हुआ। वायरल वीडियों में महिला ने आराेप लगाया कि है उसकी बेटी के साथ रेप हुआ। मां ने स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाया है।
यह भी पढ़ें

गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के 64 नए रोगी, अब तक सामने आए 3410 मरीज

महिला के अनुसार पुलिस को सूचना दिए बगैर ही गुपचुप तरीके से छात्रा का दाह संस्कार भी कर दिया। विडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले कि जांच शुरू कर दी है। एडिशनल डीसीपी का कहना है, लड़की के का एक Suicide नाेट मिला है जिसे पढ़कर पूरा मामला आत्महत्या का लगता है। उन्हाेंने यह भी कहा कि अगर परिजनाें के पास काेई जानकारी है ताे बताएं जांच की जाएगी।
यह भी पढ़ें

विदेश से इंटरनेट कॉल पर सक्रिय है ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो

बोर्डिंग स्कूल में 14 साल की यह छात्रा 10वीं में पढ़ती थी। उसकी आत्महत्या के बाद कॉलेज प्रशासन ने बिना पुलिस को सूचना दिए ही गुपचुप तरीके से छात्रा का दाह संस्कार भी कर दिया। छात्रा का परिवार हरियाणा में रहता है। परिवार ने अपनी बेटी का एडमिशन नाेएडा के बाेर्डिंग स्कूल में कराया था। तीन जुलाई काे छात्रा का शव ग्रुप ने कक्षा में पंखे से लटकता हुआ देखा था। अभिभावकाें का कहना है कि जब वह अपनी बेटी का बैग खाली कर रहे थे ताे उसी दाैरान दौरान उसके अंदर से कागज मिले जिनमें कुछ लिखा था।
यह भी पढ़ें

शामली में घर से उठा ले गए नाबालिग लड़की ! अपहरण के बाद रेप का भी आराेप

अभिभावकाें का दावा है कि उनकी बेटी ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी बेटी के साथ काेई अनहाेनी हुई है। बेटी ने कागज में लिखा है आज का दिन ‘मेरी जिंदगी का सबसे खराब दिन है। यहां मेरे साथ सब गंदा व्यवहार करते हैं। मैं किसी से मिलना चाहती हूं।’
यह भी पढ़ें

फिर आग में झुलने से बचा मुजफ्फरनगर, छेड़छाड़ काे लेकर दाे गांव के लाेग आमने-सामने

छात्रा की माँ का कहना है कि तीन जुलाई को उन्हें सुबह साढ़े पांच बजे फोन आया और उन्हें स्कूल आने को कहा गया। पैरंट्स ने पूछा लेकिन उन्हें कुछ नहीं बताया गया। इस पर उन्हाेंने स्कूल प्रशासन से कहा कि उनके पास नोएडा आने के लिए रुपये नहीं हैं तो स्कूल प्रशासन ने कहा कि वे आ जाएं उनका खर्चा स्कूल प्रशासन दे देगा। इसके बाद छात्रा के पैरंट्स स्कूल पहुंचे। पैरंट्स का आरोप है कि स्कूल पहुंचते ही उन लोगों के फोन जमा करा लिए गए और तब उन्हें उनकी बेटी के आत्महत्या करने की सूचना दी गई।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद: कर्ज में डूबे बुजुर्ग दंपति ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

स्कूल प्रबंधन पर आराेप है कि प्रबंधन ने तीन जुलाई को हुई इस घटना कि सूचना पुलिस को भी नही दी और छात्रा का गुपचुप तरीके से दाह संस्कार कर दिया गया। विडियो वायरल होते ही पुलिस ने मामले कि जांच शुरू कर दी है। एडिशनल डीसीपी का कहना है, लड़की का जाे Suicide नोट मिला है उसमें स्पष्ट लिखा है मेरी मौत का कोई जिम्मेदार नहीं है। सुसाइड नोट में छात्रा अपने परिवार कि कुछ बाते लिखी हैं और परिवार कि समस्या का जिक्र किया है। ये मामला आत्महत्या का लगता है। फिर भी हमने उनके माँ-पिता का से कहा अगर परिजनो के पास कोई जानकारी है तो बताए हम मामले की जांच करेंगेे।

Home / Noida / बोर्डिंग स्कूल में नाबालिग छात्रा ने पंखे से लटककर जान दी, मां का आराेप बेटी के साथ हुआ रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो