scriptविदेश से इंटरनेट कॉल पर सक्रिय है ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो | Badan Singh Baddo is active on internet calls from abroad | Patrika News

विदेश से इंटरनेट कॉल पर सक्रिय है ढाई लाख का इनामी बदन सिंह बद्दो

locationसहारनपुरPublished: Jul 13, 2020 06:36:43 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

बेटे के साथ नेपाल से मलेशिया छिपे होने की जानकारी
बाप-बेटे को तलाश रही मेरठ जिले की पुलिस टीम
बदन सिंह को पकड़ने के लिए अब एसटीएफ का गठन

baddo_1.jpg

baddo

मेरठ (latest meerut news) होटल से फरार बदन सिंह बद्दों विदेश से इंटरनेट कॉल पर सक्रिय है। सूत्रों की माने तो कुख्यात नेपाल के रास्ते मलेशिया भाग गया और वहां पर अपने बेटे के साथ छिपा हुआ है। बाप-बेटे की तलाश में मेरठ जिले की पुलिस टीम लगी हुई है। बदन सिंह को पकड़ने के लिए अब एसटीएफ ( UP STF) का गठन किया गया है, जो उसकी तलाश में लग गई है।
यह भी पढ़ें

शामली में घर से उठा ले गए नाबालिग लड़की ! अपहरण के बाद रेप का भी आराेप

पश्चिम यूपी का कुख्यात ढाई लाख का इनामी हिस्ट्रीशीटर बदन सिंह उर्फ बद्दो अपने बेटे टोनी के साथ विदेश में मौज कर रहा है। उसकी तलाश में पुलिस दर-दर की खाक छान रही है। बाप-बेटे की तलाश में पुलिस की कई टीमें लगा दी गई हैं। बद्दो जिन्हें इंटरनेट कॉल करता है, उन्हें भी हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। पूरे मामले की मानीटरिंग एसपी सिटी को दी गई है।
यह भी पढ़ें

फिर आग में झुलने से बचा मुजफ्फरनगर, छेड़छाड़ काे लेकर दाे गांव के लाेग आमने-सामने

कानपुर शूटआउट और विकास दुबे के मारे जाने के बाद अब प्रदेश के सभी बदमाशों पर पुलिस ने शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। मेरठ में ढाई लाख का इनामी बदमाश बदन सिंह उर्फ बद्दो और उसके बेटे टोनी की तलाश भी पुलिस ने शुरू कर दी है। पुलिस अभिरक्षा से भागे बदन सिंह बददो की तलाश में पुलिस सक्रिय हो गई है।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद: कर्ज में डूबे बुजुर्ग दंपति ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

पुलिस की जानकारी में आया है कि बद्दो अपने बेटे टोनी के साथ नेपाल के रास्ते मलेशिया पहुंच गया हैं। बदन सिंह इंटरनेट कॉल के जरिए हर माह मेरठ, दिल्ली और एनसीआर के लोगों से भी बातचीत करता है। उसकी कॉल रिसीव करने वाले कुछ लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। एसपी सिटी का कहना है कि बदन सिंह की शरण स्थली बने पंजाब में भी एक टीम गई हुई है। माना जा रहा है कि बदन सिंह और उसका बेटा वहां के लोगों के संपर्क में हैं। ऐसे लोगों की सूची बनाई गई है जो बदन सिंह बद्दो की फरारी में उसके मददगार बने थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो