scriptशामली में घर से उठा ले गए नाबालिग लड़की ! अपहरण के बाद रेप का भी आराेप | Minor girl taken away from home in Shamli, also accused of rape | Patrika News

शामली में घर से उठा ले गए नाबालिग लड़की ! अपहरण के बाद रेप का भी आराेप

locationशामलीPublished: Jul 13, 2020 05:25:24 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

शामली के कांधला में बाइक सवार दाे युवक एक घर में घुसे और घर में माैजूद नाबालिग लड़की से कहा कि उसके पिता बुला रहे हैं। इस तरह लड़की काे अपने साथ ले गए।

शामली (Shamli news) कांधला थाना क्षेत्र में बाइक सवार दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की का अपहरण कर लिया। आरोप है कि उसके साथ रेप की घटना को भी अंजाम दिया गया। विरोध करने पर भी आरोपियों ने पीड़िता को नहीं छोड़ा। घटना के बाद पीड़िता के परिजनों ने कांधला पुलिस से शिकायत की जिसके बाद पुलिस ने नाबालिग को बरामद कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।
यह भी पढ़ें

फिर आग में झुलने से बचा मुजफ्फरनगर, छेड़छाड़ काे लेकर दाे गांव के लाेग आमने-सामने

वारदात जनपद शामली के कांधला थाना क्षेत्र के गांव खंद्रावली की है। इसी गांव के रहने वाले एक नाबालिग को बाइक सवार दो युवक उसके घर पर पहुंचे और उससे पिता से मिलने का बहाना बनाकर घर में घुस आए। दोनों शातिर नाबालिग को पिता के पास ले जाने की बात कह कर अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले गए। इस दौरान जैसे ही नाबालिग को बदमाशों की हरकतें संदिग्ध लगी तो उसने शोर मचा दिया। इस दौरान बदमाश बाइक की रफ्तार तेज कर गांव से भाग निकले।। दिनदहाड़े हुई अपहरण की वारदात को गांव के ही 2 युवकों ने देख लिया। आरोप है कि उक्त दोनों युवक नाबालिग को कैराना क्षेत्र के एक गांव में ले गए, जहां उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया गया। लड़की के अपहरण के बाद से पीड़िता के परिजनों ने कांधला पुलिस को शिकायत करते हुए बेटी की बरामदगी की गुहार लगाई।
यह भी पढ़ें

गाजियाबाद: कर्ज में डूबे बुजुर्ग दंपति ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

इसके बाद कांधला पुलिस (shamli police) ने अपहृत नाबालिग को बरामद कर मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है। घटना के बाद से दोनों बदमाश फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए कांधला पुलिस की टीम लगी हुई हैं। घटना को लेकर सीओ कैराना प्रदीप कुमार का कहना है कि पुलिस को निर्देश दिए गए हैं कि जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो