scriptगाजियाबाद: कर्ज में डूबे बुजुर्ग दंपति ने फांसी लगा कर की आत्महत्या | Ghaziabad: debt-ridden couple commits suicide by hanging | Patrika News
गाज़ियाबाद

गाजियाबाद: कर्ज में डूबे बुजुर्ग दंपति ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

दोनों ने एक साथ कमरे में लगाई फांसी
सुबह गेट नहीं खुलने पर बेटी मचाया शाेर

गाज़ियाबादJul 13, 2020 / 04:30 pm

shivmani tyagi

suicide_1.jpg

suicide

गाजियाबाद ( ghazibad news ) साहिबाबाद इलाके की मिथिला कॉलोनी में एक दंपति ने पंखे से लटककर ( Suicide) आत्महत्या कर ली। कफी देर तक भी जब दरवाजा नहीं खुला ताे बेटी ने शाेर मचाकर पड़ाेसियाें काे इकट्ठा किया। पुलिस ने दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पति-पत्नी दोनों ही पिछले काफी समय से कर्ज में डूबे हुए थे। माना जा रहा है कि दोनों ने कर्ज के चलते मौत को गले लगाया है।
यह भी पढ़ें

मेरठ : दुकान बंद कराने आए पुलिसकर्मियों पर हमला, मौके पर पहुंची कई थानों की फोर्स

यह घटना गाजियाबाद के साहिबाबाद थाना क्षेत्र के अर्थला की है। करीब 20 वर्ष से इलाके में रहने वाले 50 वर्षीय महेंद्र व इनकी 45 वर्षीय इनकी पत्नी शीला का शव फंदे पर लटका मिला। मिली जानकारी के अनुसार दंपति कर्ज से परेशान था। घटना की सूचना पर पहुंचे रिश्तेदारों ने पूछने पर बताया कि, दंपति खुश-मिजाज था। दाेनाें के बीच कभी झगड़ा नहीं हाेता था। दाेनाें की दाे बेटियां व दाे बेटे हैं। एक पुत्र की आकस्मिक मौत हो चुकी है। एक बेटी व एक बेटा शादीशुदा हैं, जो नोएडा में प्राइवेट गाड़ी पर ड्राइविंग करता है।
यह भी पढ़ें

कोरोना योद्धा एडीएम सिटी शैलेंद्र प्रताप सिंह और उनकी एसडीएम पत्नी गुंजा सिंह ने कोविड-19 को दी मात

आत्महत्या के कारणों का भी कुछ पता नहीं लग पाया है। पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है। मृतक की बेटी ने बताया कि सुबह उठकर जब उसने अपने मम्मी-पापा का कमरा खोलना चाहा तो वह अंदर से बंद था। उसने काफी आवाज देने के बाद तब आस पड़ोस के रिश्तेदारों को फोन किया और पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आकर गेट खोला तो परिवार के सभी लोग दंपति को फांसी पर झूलता देखकर हक्का बक्का रह गए।
यह भी पढ़ें

बड़ी राहत: स्कूल फीस जमा करने के लिए दबाव बनाने वाले निजी स्कूलों को भरना होगा जुर्माना, प्रबंधक को हो सकती है जेल

पुलिस क्षेत्राधिकारी केशव कुमार के अनुसार पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि पति-पत्नी ने पंखे से लटककर आत्महत्या की है। दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाए हैं। मामले की गहनता से जांच की जा रही है। अभी सुसाइड करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। उनके पास कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं मिला है।

Home / Ghaziabad / गाजियाबाद: कर्ज में डूबे बुजुर्ग दंपति ने फांसी लगा कर की आत्महत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो