scriptनोएडा में पेट्रोल पंप पर लगी वाहनों की कतार, 2 रुपए की कमी से लोगों के चेहरे पर आई मुस्कान | Crowd at petrol pump in Noida Shortage Rs 2 brings smile on people faces | Patrika News
नोएडा

नोएडा में पेट्रोल पंप पर लगी वाहनों की कतार, 2 रुपए की कमी से लोगों के चेहरे पर आई मुस्कान

Petrol Prices Today: पेट्रोल के दाम में आई गिरावट से आम लोगों को फायदा मिल रहा है। इसके चलते नोएडा में पेट्रोल पंप पर भीड़ देखने को मिल रही है।

नोएडाMar 15, 2024 / 02:03 pm

Aman Kumar Pandey

crowd_at_petrol_pump_in_noida.jpg

Crowd at petrol pump in Noida

Petrol Prices: सरकार ने पहले सीएनजी (CNG) के दाम और अब पेट्रोल के दाम घटाए। इसके चलते वाहन चालकों की बल्ले बल्ले हो गई है। वाहन चालकों के चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान देखने को मिल रही है। खास तौर पर पेट्रोल के दाम गिरने से बाइक चालकों के लिए काफी ज्यादा सहूलियत हुई है। इनमें से सबसे ज्यादा लाभ उस तबका को मिला है जो डिलीवरी के काम से जुड़ा हुआ है। और बाइक से ही दौड़ भाग कर घर का पालन पोषण करता है।
नोएडा में बात करें तो शुक्रवार 15 मार्च की सुबह 6 बजे से ही नई रेट लागू हो गई। इसके बाद पेट्रोल पंप पर बाइक और कार चालकों की भीड़ देखने को मिली। गुरुवार तक नोएडा में पेट्रोल के दाम 96.79 प्रति लीटर थे। वहीं शुक्रवार सुबह 6 बजे से ये दाम 94.83 रुपए प्रति लीटर हो गए हैं।
यह भी पढ़ें

BJP के टिकट पर चुनाव लड़ सकते हैं अवध ओझा! कुछ दिन पहले डिप्टी सीएम से की थी मुलाकात

ऐप के साथ जुड़कर घरों में भोजन सप्लाई करने वाले कुणाल का कहना है कि पेट्रोल के दाम में आई 2 रुपए की गिरावट से उनको राहत की सांस मिली है। कुणाल ने बताया कि वह दिन भर अपनी बाइक से करीब 60 से 70 किलोमीटर से ज्यादा की सफर करता है। और खाना डिलीवरी कर अपने और अपने परिवार का पालन पोषण करता है। मौजुदा समय में भी 90 प्रतिशत बाइक और स्कूटर पेट्रोल से चल रहे हैं। पेट्रोल में हुई 2 रुपए की गिरावट कुणाल और उसके जैसे बाइक राइडर्स के लिए काफी अच्छी खबर है।

Hindi News/ Noida / नोएडा में पेट्रोल पंप पर लगी वाहनों की कतार, 2 रुपए की कमी से लोगों के चेहरे पर आई मुस्कान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो