scriptसोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पुलिस के मुठभेड़ पर सवाल, पुलिस ने दावों को किया खारिज | Encounter of noida police fake questions raised in viral video | Patrika News

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो से पुलिस के मुठभेड़ पर सवाल, पुलिस ने दावों को किया खारिज

locationनोएडाPublished: Jan 08, 2022 04:48:25 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

नोएडा सेंट्रल के डीजीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि वीडियो से स्पष्ट नहीं हो रहा है कि जिसे पकड़ा जा रहा है वह कौन है और यह कहां का वीडियो है।

noida_encounter.jpg
उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में पुलिस के लिए सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो परेशानी का सबब बना हुआ है। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में दावा किया जा रहा है कि पुलिस ने जिस इनामी बदमाश को ईकोटेक 3 कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार को मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार किया था, उसे पुलिस ने बुलंदशहर से पकड़ा था। पुलिस का दावा है कि वह वीडियो किसका है इसके बारे में कोई स्थिति स्पष्ट नहीं है, लेकिन इस मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं। जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
यह भी पढ़ें

Income Tax Return Fund: खाते में अब तक नहीं आया आयकर रिफंड तो ऐसे देखें स्टेट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दो लोग एक व्यक्ति को पकड़ते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर यह भी दावा किया जा रहा है, जिसको को पकड़ा जा रहा है वह शख्स 25 हज़ार का इनामी बदमाश भूरा है जो मिर्ची टोला बुलन्दशहर का रहने वाला है। जो ईकोटेक 3 कोतवाली पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ में पैर में गोली लगने से घायल हो गया था और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस के अधिकारी से फर्जी बता रहे हैं।
यह भी पढ़ें

UP Chunav 2022: 2017 में सात चरणों में हुए थे यूपी विधानसभा चुनाव, तैनात किए गए थे 27 हजार जवान

नोएडा सेंट्रल के डीजीपी हरिश्चंद्र का कहना है कि वीडियो से स्पष्ट नहीं हो रहा है कि जिसे पकड़ा जा रहा है वह कौन है और यह कहां का वीडियो है। उन्होंने बताया कि इस इस वीडियो की जानकारी लेने हेतु एसीपी-3 नोएडा सेंट्रल को सौंपी गई है, जांच पड़ताल के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो