scriptयूपी के इस जिले में मिले Corona के Record केस, एक और मरीज की मौत से लोगों में खौफ | gautam budh nagar corona case update | Patrika News

यूपी के इस जिले में मिले Corona के Record केस, एक और मरीज की मौत से लोगों में खौफ

locationनोएडाPublished: Jun 26, 2020 12:42:20 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
– एक रोगी की मौत के साथ अब तक 20 लोग गवां चुके है जान
– 028 रोगी स्वस्थ हो कर डिस्चार्ज हुए
– 763 लोग का नोएडा के विभिन्न कोविड-19 में चल रहा है इलाज

corona

corona

नोएडा। गौतमबुध नगर में बीते 24 घंटे में कोरोना संक्रमितों के मामलों में रेकॉर्ड उछाल आया है। प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य विभाग मुख्यालय ने बीते 24 घंटे कोरोना संक्रमण के जो जारी आंकड़े जारी किए है, उसके अनुसार 143 नए रोगी के साथ संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1811 हो गई है।
यह भी पढ़ें

92 साल के बुजुर्ग ने कोरोना को चटाई धूल, दो बार आ चुका है हार्ट अटैक, लोगों से की ऐसी अपील

इसके अलावा एक रोगी की मौत भी हुई है। जिसके साथ ही जनपद में कोरोना से मरने वालों की संख्या 20 हो गई है। वहीं गत 24 घंटे में 32 लोग कोरोना को मात देकर और स्वस्थ होकर घर वापसी कर चुके हैं। कुल स्वास्थ्य 1028 मरीज ठीक होकर घर वापसी कर चुके हैं। अब जिले में अब कुल एक्टिव केस मात्र 763 हैं, जिनका इलाज नोएडा, ग्रेटर नोएडा के विभिन्न कोविड अस्पतालों में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

कोरोना से मरे लोगों के परिजनों ने बनाई दूरी, मोक्ष के आखिरी सफर का इंतजार कर रही अस्थियां

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर अब जिले में रात 8 से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगाने की घोषणा की गई है। गौतमबुद्धनगर के पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह की ओर से इस संबंध में नए दिशा-निर्देश जारी जिसके अब जिले में रात 8 से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगेगा। 8 बजे के बाद अगर आप बाहर निकले तो पुलिस चालान करेगी और गिरफ्तारी भी कर सकती है।

ट्रेंडिंग वीडियो