scriptइस शख्स ने PM मोदी की डाल दी ऐसी फोटो, अब पुलिस की कई टीम कर रही युवक की तलाश | man shared pm modi objectionable photo on whats group police search | Patrika News
नोएडा

इस शख्स ने PM मोदी की डाल दी ऐसी फोटो, अब पुलिस की कई टीम कर रही युवक की तलाश

Highlights

वाट्सएप ग्रुप पर युवक से शेयर किया फोटो
फोटो शेयर करते ही लोगों ने दी ऐसी प्रतिक्रिया
युवक की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

नोएडाNov 06, 2019 / 01:07 pm

Nitin Sharma

DEMO.jpeg

DEMO

नोएडा। सोशल मीडिया (Whats app) वाट्सएप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की एक शख्स ने ग्रुप में ऐसी (Photo) तस्वीर शेयर कर दी। जिसके बाद हड़कंप मच गया। पहले तो लोगों ने उक्त शख्स को ग्रुप पर ही जमकर हड़काया। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। थाना फेज टू पुलिस ने युवक की शिकायत आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपी युवक फरार चल रहा है।

तीन ट्रकों में भरकर यहां ले जाई जा रही थी अवैध शराब, करोड़ों की है कीमत- देखें वीडियाे

पुलिस के अनुसार, मूलरूप से पश्चिम बंगाल का रहने वाला राजा कबाड़ी फेज टू स्थित याकूबपुर गांव में दुकान चलाता है। कुछ दिन पहले राजा कबाड़ी ने एक (WhatsApp) वाट्सएप ग्रुप पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक तस्वीर शेयर कर दी। इस पर ग्रुप में शामिल लोगों ने उसका विरोध किया। इतना ही नहीं आरोपी से ग्रुप पर मौजूद कई लोगों को झगड़ा हो गया। इसके साथ ही ग्रुप के सदस्य और याकूबपुर निवासी एक शख्स ने इसकी शिकायत फेज दो थाना पुलिस को दे दी।

वीएचपी नेता के इस बयान पर आग बबूला हुए देवबंदी आलीम ने कह दी बड़ी बात- देखें वीडियो

आरोपी की तलाश में जुटी है पुलिस

महेश ने बताया कि आरोपी राजा कबाड़ी वाट्सएप ग्रुप से पहले (Facebook) फेसबुक पर भी (Prime Minister) प्रधानमंत्री की आपत्तिजनक तस्वीरें डाल चुका है। इसके बाद उसने वाट्सएप ग्रुप में भी फोटो शेयर किया। जिसके बाद आरोपी के खिलाफ शिकायत दी गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 500 के तहत केस दर्ज किया है। यह जमानती और गैर संज्ञेय अपराध है। जिसमें दो वर्ष का कारावास या आर्थिक दंड की सजा देने का प्रावधान है।

Home / Noida / इस शख्स ने PM मोदी की डाल दी ऐसी फोटो, अब पुलिस की कई टीम कर रही युवक की तलाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो