scriptमुठभेड़ में अमित कसाना गैंग का शार्प शूटर घायल होने के बाद गिरफ्तार | Noida police arrested a criminal after encounter in noida | Patrika News
नोएडा

मुठभेड़ में अमित कसाना गैंग का शार्प शूटर घायल होने के बाद गिरफ्तार

गिरफ्तार बदमाश रणदीप भाटी और अमित कसाना गैंग का है शार्प शूटर
क्राइम ब्रांच व थाना फेज-दो की पुलिस ने मुठभेड़ में बदमाश को किया गिरफ्तार
दमाश के कब्जे से एक रिवॉल्वर और बिना नंबर की बाइक बरामद

नोएडाJun 27, 2019 / 08:27 pm

Iftekhar

encounter

मुठभेड़ में अमित कसाना गैंग का शार्प शूटर घायल होने के बाद गिरफ्तार

नोएडा. क्राइम ब्रांच और थाना फेज-दो की पुलिस ने गुरुवार को मुठभेड़ के दौरान घायल एक शार्प शूटर बदमाश को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाश को रणदीप भाटी और अमित कसाना गैंग का शार्प शूटर बताया जा रहा है। पुलिस को काफी दिनों से इसकी तलाश थी। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से एक रिवॉल्वर और बिना नंबर की बाइक बरामद की।

यह भी पढ़ें: छेड़छाड़ के बाद गाड़ी से कुचले जाने वाले पीड़ित परिवार के मुआवजे की फाइल डीएम ने भेजी लखनऊ

पुलिस के साथ हुई मुठभेड़ के जमीन पर गिरा बदमाश माया त्यागी है। एसएसपी के अनुसार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि रणदीप भाटी और अमित कसाना गैंग का शार्प शूटर अमन उर्फ माया थाना फेज-दो क्षेत्र के सेक्टर-90 आने वाला है। इस सूचना पर क्राइम ब्रांच और थाना फेज-दो की पुलिस ने उसे गिरफतार करने के लिए घेराबंदी की। कुछ ही देर में वहां आए बदमाश ने जब खुद को पुलिस से घिरा देखा तो फायर कर भागने लगा। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की। इसमें अमन उर्फ माया त्यागी गोली लगने से जख्मी होकर गिर गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उन्होंने बताया कि माया त्यागी के दोनों पैरों में गोली लगी है।


यह भी पढ़ें- छेड़छाड़ का विरोध करने पर जिस परिवार को दबंगों ने कुचल दिया, उनकी आर्थिक स्थिति जानकर रो देंगे आप

एसएसपी ने बताया कि माया त्यागी हार्डकोर क्रिमिनल और संगठित गिरोह का सदस्य है। उस पर कई सनसनीखेज आपराधिक मामले दर्ज हैं। मुठभेड़ के बाद उसके पास से एक रिवाल्वर व बिना नंबर की एक मोटर साइकिल बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि बरामद रिवाल्वर सरकारी है, जो संभवत कहीं से लूटी हुई है। फैक्ट्री मेड रिवाल्वर पर अशोक स्तंभ भी बना है। इसका साथी अमित कसाना 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश है और माया त्यागी उसी गैंग का सदस्य है।

Home / Noida / मुठभेड़ में अमित कसाना गैंग का शार्प शूटर घायल होने के बाद गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो