scriptBMW ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, हादसे में नर्स समेत 2 की मौत, 3 घायल | Noida Road Accident BMW collides with erickshaw 2 died 3 injured | Patrika News
नोएडा

BMW ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, हादसे में नर्स समेत 2 की मौत, 3 घायल

Noida Road Accident: नोएडा में एक तेज रफ्तार BMW कार की टक्कर से ई-रिक्शा में सवार दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लिया है।

नोएडाMay 16, 2024 / 10:10 am

Sanjana Singh

Noida Road Accident

Noida Road Accident

Noida Road Accident: उत्तर प्रदेश के नोएडा में आज यानी 16 मई की सुबह एक भीषण हादसा हुआ, जिसमें एक तेज रफ्तार BMW कार ने ई-रिक्शा को टक्कर मार दी। ई-रिक्शा में सवार पांच लोगों में से दो की मौत हो गई है और तीन गंभीर रूप से घायल हैं।

ई-रिक्शा में पांच लोग थे सवार

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, थाना सेक्टर 24 के क्षेत्र में सुबह करीब छह बजे के आसपास एक ई-रिक्शा (यूपी 16 जेटी 4052) सिटी सेंटर से 12-22 की तरफ जा रहा था। उसमें ड्राइवर समेत कुल पांच लोग सवार थे। सुमित्रा हॉस्पिटल के सामने एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार (एचआर 26 ईबी 7770) ने पीछे से ई-रिक्शा में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि ई रिक्शा के परखच्चे उड़ गए।
यह भी पढ़ें

उत्तराखंड में भीषण हादसा: ब्रेक फेल होने से ट्रैवलर पलटी, गंगोत्री धाम जा रहे 8 श्रद्धालु घायल

पुलिस ने 2 आरोपियों को हिरासत में लिया, 1 फरार

घायल लोगों को तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया गया, जिनमें दो की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। अन्य तीन गंभीर रूप से घायल हैं। उन्हें उपचार के लिए सेक्टर 110 के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। BMW पर सवार तुषार और आदि को हिरासत में ले लिया गया है। एक अन्य व्यक्ति अमन सिसोदिया मौके से फरार है। तीनों नोएडा सेक्टर 41 के रहने वाले हैं।
पुलिस ने बताया, “गिझौड निवासी रिक्शा चालक राजेंद्र (45) के अलावा पवन (27) और सूरज (20) इस घटना में घायल हुए हैं। मरने वालों की पहचान मोहम्मद मुस्तफा (50) और मेट्रो हॉस्पिटल की स्टाफ नर्स रश्मि (25) के रूप में हुई है।”

Hindi News/ Noida / BMW ने ई रिक्शा में मारी टक्कर, हादसे में नर्स समेत 2 की मौत, 3 घायल

ट्रेंडिंग वीडियो