script

NOIDA में Coronavirus का एक और केस आया सामने, गौतमबुद्ध नगर में 64 पहुंची मरीजों की संख्या

locationनोएडाPublished: Apr 10, 2020 06:54:03 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

Highlights:
-कोरोना वायरस से संबंधित 86 रिपोर्ट शुक्रवार को प्राप्त हुई हैं
-नोएडा के सेक्टर-50 में रहने वाले एक व्यक्ति कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है
-85 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है

नोएडा। गौतमबुद्ध नगर में कोरोना वायरस के नए मामले लगातार सामने आ रहे हैं। शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर-50 में रहने वाले एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही जनपद में मरीजों की संख्या 64पहुंच गई है। वहीं 12 मरीज अभी तक ठीक होकर घर जा चुके हैं, जबकि 52 मरीजों का इलाज आइसोलेशन वार्ड में चल रहा है।
यह भी पढ़ें

सीलिंग के पहले दिन उल्लंघन करना पड़ा भारी, पुलिस ने इतने लोगों को सिखाया सबक

जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ सुनील दोहरे ने जानकारी देते हुए बताया कि कोविड-19 को लेकर जनपद के लिए राहत की खबर है। कोरोना वायरस से संबंधित 86 रिपोर्ट शुक्रवार को प्राप्त हुई हैं। जिसमें से नोएडा के सेक्टर-50 में रहने वाले एक व्यक्ति कोरोना वायरस से पॉजिटिव पाया गया है, जबकि 85 व्यक्तियों की रिपोर्ट निगेटिव आई है। अब जनपद में कोरोना वायरस के कुल 64 केस पॉजिटिव हैं, जिसके सापेक्ष 12 व्यक्ति ठीक होकर अपने घर पहुंच चुके हैं। अन्य 52 अवशेष संक्रमित व्यक्तियों का संबंधित चिकित्सालय में मानकों के अनुसार इलाज संभव कराया जा रहा है।
यह भी पढ़ें

सीएम से लगाई गुहार, हम फंसे हुए हैं और खाने के लिए कुछ नहीं है, घर पहुंची टीम तो भरा मिला राशन

गुरुवार को मिले थे तीन मरीज

गौरतलब है कि गुरुवार को भी जनपद में तीन नए कोरोना पॉजिटिव केस पाए गए थे। इनमें एक व्यक्ति नोएडा सेक्टर-50, एक व्यक्ति सेक्टर-93 स्थित एल्डिको सोसायटी और एक व्यक्ति ग्रेटर नोएडा के सेक्टर-पी 12 स्थित सिल्वर सिटी का रहने वाला है। जानकारी के अनुसार इनकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। इसके संक्रमण के कारण का पता स्वास्थ्य विभाग द्वारा लगाया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो