scriptदोस्तों संग मिलकर युवती रात के अंधेरे में लोगों को ऐसे बनाती थी शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार | police arrested lady gang and revealed robbery case | Patrika News
नोएडा

दोस्तों संग मिलकर युवती रात के अंधेरे में लोगों को ऐसे बनाती थी शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Highlights

युवकों को रोककर युवती देती थी झांसा
पुलिस ने दोस्तों संग लूटपाट के आरोपी में युवती को किया गिरफ्तार
आरोपियों से लूटपाट का मिला ऐसा सामान

नोएडाOct 11, 2019 / 06:25 pm

Nitin Sharma

lift.jpg

DEMO

नोएडा। दोस्तों संग अंधेरी सड़कों पर अकेले जा रहे राहगीरों से लूटपाट करने वाली एक गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस गैंग में अहम रोल कोई और नहीं बल्कि आरोपियों की युवती दोस्त निभाती थी। जो युवकों को रोकती थी। जिसके बाद आरोपी लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक छात्र से लूटी गई घड़ी, लैपटॉप और नकदी बरामद की है। आरोपियों ने कई अन्य वारदातों का भी खुलासा किया है।

बदमाशों ने साड़ी के शोरूम से ऐसे चोरी की थी लाखों की ज्वैलरी, पुलिस ने की बरामद- देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार, मंगलवार रात को सेक्टर 9 में एक युवती सहित दो युवकों ने नाबालिग छात्र पर हमला कर उसके सथ लूटपाट की थी। इसका पता लगने पर पीडि़त छात्र के पिता ने कोतवाली सेक्टर-20 में शिकायत दी। पुलिस को दी शिकायत में मौसिम ने बताया कि उनका बेटा रात करीब नौ बजे कोचिंग सेंटर से घर आ रहा था। जब वह सेक्टर 9 पहुंचा तो एक युवती ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर उसे रोक लिया। और छात्र की पिटाई कर उससे लैपटॉप, 500 रुपए और घड़ी लूट ली।

पुलिस ने आरोपियों को ऐसे किया गिरफ्तार

पुलिस ने जांच के दौरान आरोपी अभिजीत उर्फ पिज्जा,अमित व कुमारी मुस्कान को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपियों ने ही छात्र के साथ लूटपाट की थी। जांच में पता चला कि गिरफ्तार युवती मुस्कान पहले भी मादक पदार्थ बेचने और लूटपाट करने के मामले में जेल जा चुकी है। पुलिस ने शनिवार को तीनों आरोपियोंं को कोर्ट में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

Home / Noida / दोस्तों संग मिलकर युवती रात के अंधेरे में लोगों को ऐसे बनाती थी शिकार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो