scriptइलेक्ट्रॉनिक कंपनी के डीजीएम की डेढ़ साल पूर्व बदमाश ने इसलिए कर दी थी हत्या, गिरफ्तार हाेने पर किया खुलासा | police revealed dgm murder case and arrested accused | Patrika News

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के डीजीएम की डेढ़ साल पूर्व बदमाश ने इसलिए कर दी थी हत्या, गिरफ्तार हाेने पर किया खुलासा

locationनोएडाPublished: Oct 06, 2019 04:39:43 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

Highlights

डीजीएम हत्या मामले में फरार चल रहा था आरोपी बदमाश
पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर भेजा जेल
लूटपाट के लिए बदमाश ने वारदात को दिया था अंजाम

नोएडा। भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स (Electricals) में काम करने वाले (DGM) डीजीएम अमित पांडे की गोली मारकर हत्या करने वाले 25 हज़ार के इनामी (Criminal) बदमाश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में उसके 2 साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उसकी गिरफ्तारी पर जनपद गौतमबुद्धनगर पुलिस ने 25 हज़ार रुपए का इनाम घोषित किया था। पकड़े गए बदमाश के पास से एक देसी तमंचा बरामद किया गया है।

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा पच्चीस हज़ार के इनामी बदमाश रोहित उर्फ बिल्लू है। थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने शनिवार की सुबह एक सूचना के आधार पर रोहित को गिरफ्तार किया है। रोहित उर्फ बिल्लू ने वर्ष 2018 के 7 मार्च को अपने साथी प्रवीण और जोगिंदर के साथ मिलकर भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स में तैनात डीजीएम अमित पांडे से लूटपाट के लिए गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने प्रवीण व जोगिंदर को पहले गिरफ्तार कर लिया था। जबकि रोहित फरार चल रहा था। पकड़े गए बदमाश के पास से एक देसी तमंचा बरामद की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो