इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के डीजीएम की डेढ़ साल पूर्व बदमाश ने इसलिए कर दी थी हत्या, गिरफ्तार हाेने पर किया खुलासा

इलेक्ट्रॉनिक कंपनी के डीजीएम की डेढ़ साल पूर्व बदमाश ने इसलिए कर दी थी हत्या, गिरफ्तार हाेने पर किया खुलासा

Nitin Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 04:39:43 PM (IST) Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • डीजीएम हत्या मामले में फरार चल रहा था आरोपी बदमाश
  • पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर भेजा जेल
  • लूटपाट के लिए बदमाश ने वारदात को दिया था अंजाम

नोएडा। भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स (Electricals) में काम करने वाले (DGM) डीजीएम अमित पांडे की गोली मारकर हत्या करने वाले 25 हज़ार के इनामी (Criminal) बदमाश को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में उसके 2 साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। उसकी गिरफ्तारी पर जनपद गौतमबुद्धनगर पुलिस ने 25 हज़ार रुपए का इनाम घोषित किया था। पकड़े गए बदमाश के पास से एक देसी तमंचा बरामद किया गया है।

Live Video बना युवक ने कहा मैंने तुम्हें की हमेशा खुश रखने की कोशिश और फिर कर लिया सुसाइड, 2 दिन बाद ऐसे लगा पता

लूटपाट के लिए बदमाशों ने कर दी थी डीजीएम की हत्या

पुलिस की गिरफ्त में खड़ा पच्चीस हज़ार के इनामी बदमाश रोहित उर्फ बिल्लू है। थाना सेक्टर 39 की पुलिस ने शनिवार की सुबह एक सूचना के आधार पर रोहित को गिरफ्तार किया है। रोहित उर्फ बिल्लू ने वर्ष 2018 के 7 मार्च को अपने साथी प्रवीण और जोगिंदर के साथ मिलकर भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स में तैनात डीजीएम अमित पांडे से लूटपाट के लिए गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने प्रवीण व जोगिंदर को पहले गिरफ्तार कर लिया था। जबकि रोहित फरार चल रहा था। पकड़े गए बदमाश के पास से एक देसी तमंचा बरामद की है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned