Live Video बना युवक ने कहा मैंने तुम्हें की हमेशा खुश रखने की कोशिश और फिर कर लिया सुसाइड, 2 दिन बाद ऐसे लगा पता

Live Video बना युवक ने कहा मैंने तुम्हें की हमेशा खुश रखने की कोशिश और फिर कर लिया सुसाइड, 2 दिन बाद ऐसे लगा पता

Nitin Sharma | Updated: 06 Oct 2019, 04:08:29 PM (IST) Greater Noida, Gautam Budh Nagar, Uttar Pradesh, India

Highlights

  • लाइव वीडियो बनाकर घर में फांसी लगाकर किया Suicide
  • दो दिन बाद बदबू आने पर लगा मौत का पता
  • सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

ग्रेटर नोएडा। मैंने तुम्हें हमेशा खुश रखने की कोशिश की, लेकिन इसके बाद भी कुछ ठीक नहीं हुआ। यह कहते लाइव वीडियो बनाकर एक युवक ने घर में फांसी के फंदे पर झूलकर आत्महत्या कर ली, लेकिन उसकी मौत का पता दो दिन बाद घर से बदबू आने पर पड़ोसियों द्वारा पुलिस से शिकायत करने पर लगा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा तो युवक का शव फंदे पर लटका हुआ था। सूचना पर पहुंचे परिवार ने इस संबंध में पुलिस को कोई शिकायत नहीं दी।

 

 

 

Today Gold-Silver Rate: नवरात्र खत्म होते ही सोने और चांदी के भाव में आई तेजी, बढ़कर इतने हुए दाम

एक कंपनी में प्रबंधक था युवक

जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा वेस्ट की एक सोसायटी में रहने वाले प्रबंधक ने लाइव वीडियो बनाया। इसके बाद उसने इसमें बिना किसी का नाम लिए कहा कि मैंने तुम्हें हमेशा खुश रखने की कोशिश की, लेकिन कुछ ठीक नहीं हुआ। इसके बाद प्रबंधक ने घर में फांसी के फंदे से लटकर आत्महत्या कर ली, लेकिन उसकी मौत को पता दो दिन बाद घर से बदबू आने पर लगा।

 

रेलवे ने बदल दिया ये वर्षों पुराना नियम, अब सफर करने के दौरान साथ नहीं रखनी पड़ेगी यह चीज

बदबू आने की सूचना पर पहुंची पुलिस को मिला शव

जब गुरुवार की रात फ्लैट से बदबू आने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। तो सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी लटकने की वजह से ही मौत होने की बात सामने आई है। वहीं मृतक के परिवार ने बताया कि प्रबंधक कई दिनों से तनाव में थे। तनाव के चलते ही उन्होंने अपनी जान दे दी। जिसका पता उन्हें दो दिन बाद लगा।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned