scriptएक्सपो ऑटो का पर सेल्फी माॅडलों के साथ | Selfi with model going gets long in auto expo | Patrika News
नोएडा

एक्सपो ऑटो का पर सेल्फी माॅडलों के साथ

ऑटो एक्सपो में युवा आधुनिक कारों की बजाए मॉडल्स के साथ सेल्फी ले रहे हैं। कंपनियों के प्रोडक्टों की मार्केटिंग के लिए हायर की गई मॉडलें ना चाहते हुए भी सेल्फी में शामिल हो रही हैं।

नोएडाFeb 06, 2016 / 04:04 pm

Sharad Mishra

नोएडा। ऑटो एक्सपो में युवा आधुनिक कारों की बजाए मॉडल्स के साथ सेल्फी ले रहे हैं। कंपनियों के प्रोडक्टों की मार्केटिंग के लिए हायर की गई मॉडल्स ना चाहते हुए भी सेल्फी में शामिल हो रही हैं। यूं कहा जाए कि लग्जरी कारों के बीच मॉडल्स के साथ सेल्फी लेने की युवाओं में होड़ मची है।

क्रेजी किया रे, सेल्फी बिना सब अधूरा

ऑटो एक्सपो की भीड़ में भी युवाओं के लिए सेल्फी सबसे जरुरी हो गई है। वो कारों और अन्य प्रोडक्टों के अलावा मॉडलों के साथ भी बेझिझक सेल्फी ले रहे हैं। मॉडल्स शुरु में सेल्फी के लिए हिचकिचाती भी हैं लेकिन इस प्रोफेशन के तकाजे के बाद वह दबे मन से हां कह देती हैं। बिना चाहे उन्हें मुस्कुराना भी पड़ता है। युवाएं सेल्फी लेकर थैंक्स कहकर आगे निकल जाते हैं।

अधेड़ भी सेल्फी लेने में दिखा रहे दिलचस्पी

मॉडल श्वेता कटारा ने कहा कि महंगी कारों को देखने के बजाए हम मॉडलों के साथ सेल्फी लेने में युवा तो आगे हैं साथ ही अधेड़ उम्र के व्यक्ति भी सेल्फी लेने से नहीं हिचकिचाते। कई बार हम लोग इनकार भी कर देते हैं। लोग प्रोडक्ट के बारे में हमसे जानकारियां नहीं लेते बस देखते के साथ ही सेल्फी रिक्वेस्ट कर देते हैं।

सेल्फी पर आयोजकों से की है शिकायत

पहले दो दिनों में ही युवाओं के सेल्फी शौक से परेशान कुछ मॉडलों ने आयोजकों के पास इसकी जानकारी दी है। आयोजकों ने बाउंसरों की मदद लेने का आश्वासन दिया है। मॉडल संजना मल्होत्रा ने कहा कि अभी दो-एक दिन एक्सपो में काफी भीड़ होगी। लिहाजा सेल्फी और क्रेजी युवाओं पर आयोजकों को ध्यान देना चाहिए।

Hindi News/ Noida / एक्सपो ऑटो का पर सेल्फी माॅडलों के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो