scriptएडीएम की पत्नी ने रिटायर्ड कर्नल पर किया था ये कमेंट, फिर हुआ विवाद | suspend adm harish chandra's wife called gunda and rtd colonel flared | Patrika News

एडीएम की पत्नी ने रिटायर्ड कर्नल पर किया था ये कमेंट, फिर हुआ विवाद

locationनोएडाPublished: Aug 25, 2018 07:19:47 pm

Submitted by:

Rahul Chauhan

शुक्रवार को मेरठ मंडलायुक्त अनीता सी मेश्राम व आईजी रामकुमार नोएडा पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले में कर्नल के परिवार के साथ ही डीएम और एसएसपी से दो घंटे तक बात की।

colonel and adm

एडीएम की पत्नी ने रिटायर्ड कर्नल पर किया था ये कमेंट, फिर हुआ विवाद

नोएडा। रिटायर्ड कर्नल वीरेंद्र सिंह चौहान व निलंबित एडीएम हरीश चंद्रा के बीच का विवाद अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तक पहुंच गया है। जिस पर उन्होंने मंडलायुक्त व आईजी से जांच कर 24 घंटे के अंदर शनिवार को रिपोर्ट मांगी है। इसके तहत शुक्रवार को मेरठ मंडलायुक्त अनीता सी मेश्राम व आईजी रामकुमार नोएडा पहुंचे। उन्होंने पूरे मामले में कर्नल के परिवार के साथ ही डीएम और एसएसपी से दो घंटे तक बात की। इस दौरान कर्नल ने सीओ अनित कुमार और सेक्टर-20 थाने के तत्कालीन थानाध्यक्ष मनीष सक्सेना द्वारा उनके विरुद्ध की गई कार्रवाई पर सख्त नाराजगी जताई और उनके निलंबन की मांग दोहराई।
यह भी पढ़ें

ADM की पत्नी ने रिटायर्ड कर्नल के साथ की ऐसी हरकत कि प्रदेश के PCS अधिकारीयों को आना पड़ा मैदान में

दरअसल आपको बता दें कि निलंबित एडीएम हरीश चंद्रा का परिवार सेक्टर-29 के फ्लैट नं. 644 में रहता है। वहीं नीचे के फ्लैट नंबर 645 में रिटायर्ड कर्नल वीरेंद्र सिंह चौहान रहते हैं। कर्नल का आरोप है कि एडीएम की पत्नी ने 14 अगस्त को सार्वजनिक पार्क में कई महिलाओं की मौजूदगी में कमेंट किया कि अब पार्क में गुंडे भी टहलने आने लगे हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उस समय विरेंद्र चौहान पार्क के पास खड़े होकर आगरा जाने के लिए कैब का इंतजार कर रहे थे। गुंडा शब्द सुनकर वे एडीएम की पत्नी के पास पहुंचे और उन्होंने आपत्ति जताई। इस पर विवाद हो गया और आनन-फानन में एडीएम और उनके गनर मौके पर पहुंचे और कर्नल के साथ हाथापाई शुरु कर दी।
यह भी देखें-एडीएम व रिटायर्ड कर्नल विवाद: कमिश्नर और आईजी पहुंचे नोएडा

इस बीच मंजुला धर नामक महिला ने 100 नंबर डायल कर पुलिस बुला ली, जिसके बाद पुलिस ने कर्नल सहित उनके साथ मौजूद तीन अन्य युवकों विमल, हरीश व अविनाश को हिरासत में ले लिया। इसके बाद जब जांच में पुलिस को सीसीटीवी कैमरे की फुटेज पुलिस को हाथ लगी तो उसमें रिटायर्ड कर्नल के साथ एडीएम और उनके गनर मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। जिसके बाद रिटायर्ड कर्नल को सात दिन बाद जेल से छोड़ दिया गया। अब मामले प्रतिदिन कुछ न कुछ कार्रवाई हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो