scriptVodafone Idea VIP Mobile Number: नंबर के शौकीनों के लिए खुशखबरी, ये कंपनी फ्री में दे रही है वीआईपी मोबाइल नंबर | Vodafone idea offering free vip mobile number | Patrika News

Vodafone Idea VIP Mobile Number: नंबर के शौकीनों के लिए खुशखबरी, ये कंपनी फ्री में दे रही है वीआईपी मोबाइल नंबर

locationनोएडाPublished: Dec 23, 2021 12:23:23 pm

Submitted by:

Nitish Pandey

Vodafone Idea VIP Mobile Number: आमतौर पर देखने को मिलता है कि बहुत से लोग नंबरों के शौकीन होते हैं और गाड़ियों के नंबर से लेकर मोबाइल नंबर भी वीआईपी ही रखते हैं। हालांकि इन नंबरों के लिए कंपनियां ग्राहकों से अच्छी खासी पमेंट भी लेती है।

voda-idea.jpg
Vodafone Idea VIP Mobile Number: वोडाफोन आईडिया अपने नए ग्राहकों को शानदार ऑफर दे रही है। इस ऑफर के मुताबिक आप अपना पसंदीदा वीआईपी नंबर घर बैठे मुफ्त में पा सकते हैं। अक्सर देखने को मिलगा है कि वीआईपी नंबर के लिए ग्राहकों को अलग से पेमेंट करना पड़ता है। वोडाफोन आइडिया ने यह खास ऑफर दिल्ली-एनसीआर समेत देश के कई रिजन में अपने नए ग्राहको को दे रहा है।
यह भी पढ़ें

Delhi-Meerut Expressway: सजधज कर लोकार्पण के लिए तैयार, बाधाएं आईं पर तैयार हुआ एक्सप्रेस-वे

फ्री में ले वीआईपी मोबाइल नंबर

आमतौर पर देखने को मिलता है कि बहुत से लोग नंबरों के शौकीन होते हैं और गाड़ियों के नंबर से लेकर मोबाइल नंबर भी वीआईपी ही रखते हैं। हालांकि इन नंबरों के लिए कंपनियां ग्राहकों से अच्छी खासी पमेंट भी लेती है। लेकिन अगर आप वीआईपी मोबाइल नंबर लेना चाहते हैं तो इसके लिए आपको पेमेंट करने की जरुरत या फिर कहीं भागदौड़ करने की जरुरत नहीं है। अगर आप कोई वीआईपी नंबर लेते हैं तो वोडाफोन आइडिया के द्वारा सिमकार्ड आपके घर पर डिलीवर कर दी जाएगी।
यह भी पढ़ें

Delhi Meerut Expressway: पश्चिमी यूपी से दिल्ली के बीच महंगा होगा सफर

वीआईपी मोबाइल नंबर के लिए ऐसे करें आवेदन

अगर आप भी वोडाफोन आइडिया के वीआईपी मोबाइल नंबर को लेना चाते हैं तो उसके लिए एक सिंपल से प्रोसेस फॉलो करना पड़ेगा। नंबर को पाने का पूरा प्रोसेस नीचे दिया गया है…
– वोडाफोन आइडिया वीआईपी मोबाइल नंबर पाने के लिए सबसे पहले https://www.myvi.in/new-connection/choose-your-fancy-mobile-numbers-online पर क्लिक करें।

– इसके बाद आपको अपने इलाके का पिनकोड और वर्तामन में जो मोबाइल नंबर आप यूज कर रहे हैं उसका नंबर डालना होगा।
– इसके बाद आपको वहां मौजूद वीआईपी नंबरों का लिस्ट दिखाई देगा, आपको अपनी पसंद का एक नंबर चुनना होगा।

– वीआईपी नंबर के चयन के बाद आपको अपना नाम और घर का पता देना होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो